Home IPL बेन स्टोक्स आईपीएल 14 से बाहर,वापस लौटे इंग्लैंड

बेन स्टोक्स आईपीएल 14 से बाहर,वापस लौटे इंग्लैंड

by Khelbihar.com

मुंबई 18 अप्रैल: राजस्थान रॉयल्स के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन से बाहर हो गए हैं. राजस्थान ने अपने इस धाकड़ ऑलराउडंर को भावुक विदाई दी. बता दें कि स्टोक्स की उंगली में फ्रैक्चर है. पहले ये फैसला लिया गया था कि वह टीम के साथ बने रहेंगे लेकिन उनकी चोट पर आई अपडेट के बाद उन्हें वापस इंग्लैंड बुला लिया गया है.

बेन स्टोक्स पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे. पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल के कैच को लपकने के लिए डाइव लगाते समय स्टोक्स को चोट लग गई थी. उनके इंग्लैंड जाने से पहले राजस्थान रॉयल्स ने ऐसी विदाई दी, जिससे सभी भावुक हो गए.

राजस्‍थान रॉयल्‍स ने ट्विटर पर लिखा, ‘अलविदा बेन. ऑलराउंडर पिछली रात घर लौटे क्‍योंकि स्‍कैन में खुलासा हुआ कि उन्‍हें अपनी उंगली की सर्जरी करानी होगी. जल्‍दी ठीक होना चैंप.’ वीडियो में स्टोक्स को जर्सी दी गई थी जिसपर उनके दिवंगत पिता का नाम लिखा हुआ था. बेन स्टोक्स इसे देखकर भावुक हो गए. उन्होंने कहा कि उन्हें जाने का दुख है, लेकिन कुछ कर नहीं सकते.

बता दें कि स्टोक्स के पिता गेड का पिछले साल दिसंबर में निधन हो गया. गेड ने मस्तिष्क के कैंसर से एक साल तक जूझने के बाद मंगलवार को क्राइस्टचर्च में अंतिम सांस ली.

वहीं, इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने स्टोक्स को लेकर अपने बयान में कहा, ‘बेन स्‍टोक्‍स 12 सप्‍ताह के लिए एक्‍शन से दूर रहेंगे क्‍योंकि गुरुवार को दोबारा एक्‍स-रे और सीटी स्‍कैन से खुलासा हुआ कि उनके बाएं हाथ की इंडेक्‍स उंगली में फ्रैक्‍चर है. स्‍टोक्‍स इस समय भारत में राजस्‍थान रॉयल्‍स के साथ हैं और वह अब घर लौटेंगे. लीड्स में सोमवार को उनकी सर्जरी होगी.’:साभार आज तक।

Related Articles

error: Content is protected !!