Home राष्ट्रीय भारतीय टीम का बांग्लादेश का दौरा, 2 टेस्ट और 3 वनडे मैच खेले जाएंगे,देखे रिपोर्ट्स

भारतीय टीम का बांग्लादेश का दौरा, 2 टेस्ट और 3 वनडे मैच खेले जाएंगे,देखे रिपोर्ट्स

by Khelbihar.com

[ad_1]

सौजन्य :गूगल

मुंबई 18 मई: भारतीय टीम बांग्लादेश में खेलने के लिए काफी कम जाती है लेकिन अगले साल टीम इंडिया बांग्लादेश का दौरा करेगी। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के ब्रॉडकास्ट डिटेल के अनुसार भारतीय टीम का दौरा होना है। पड़ौसी देश में भारतीय टीम अगले साल नवंबर में खेलने के लिए जाएगी। लम्बे प्रारूप और सीमित ओवर सीरीज के लिए पचास ओवर के प्रारूप में टीम इंडिया का सामना बांग्लादेश की टीम से होगा।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारतीय टीम को बांग्लादेश दौरे पर दो टेस्ट मैच और तीन वनडे मैच खेलने हैं। अंतिम बार दोनों देशों के बीच भारत में 2019 में टेस्ट सीरीज खेली गई थी जिसमें कोलकाता में खेला गया पिंक बॉल टेस्ट मैच भी शामिल था। उसके बाद से कोई सीरीज नहीं हुई है और इसमें कोरोना वायरस महामारी भी एक प्रमुख कारण है।

क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट में भी कहा गया है कि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड 2021 से लेकर 2023 के बीच होने वाली सीरीज के प्रसारण अधिकार बेच रहा है। कुछ बड़ी टीमें बांग्लादेश जाएंगी, उनमें ऑस्ट्रेलिया की टीम का नाम भी है, ऑस्ट्रेलियाई टीम को वहां सीमित ओवर सीरीज खेलनी है।

इंग्लैंड की टीम को भी बांग्लादेश में टी20 और वनडे सीरीज के लिए जाना है। जनवरी 2023 तक न्यूजीलैंड, पाकिस्तान और अफगानिस्तान की टीमों को भी बांग्लादेश का दौरा करना है। देखा जाए तो कई बड़ी टीमें अगले दो साल में बांग्लादेश में खेलने के लिए जाएंगी। दौरे को लेकर अभी से कुछ भी कहना सही नहीं होगा। इसमें एक साल से भी ज्यादा का समय है

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!