Home राष्ट्रीय भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले वनडे और टी-20 सीरीज के लिए कार्यक्रम घोषित,देखें शेडूअल

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले वनडे और टी-20 सीरीज के लिए कार्यक्रम घोषित,देखें शेडूअल

by Khelbihar.com

[ad_1]

नई दिल्ली : भारत की दूसरी टीम जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाएगी। इस दौरे पर भारतीय टीम 13 से 25 जुलाई के बीच तीन वन-डे और इतने ही टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलेगी। प्रसारणकर्ता सोनी ने सोमवार को यह घोषणा की। श्रीलंका दौरे पर बीसीसीआई अपनी दूसरी टीम भेजेगी।

ऐसा कम ही देखने को मिलता है जब भारत की दो टीमें एक ही समय दो अलग देशों में खेल रही हों। विराट कोहली की अगुआई वाली टेस्ट टीम इसी दौरान इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला की तैयारी कर रही होगी। टेस्ट टीम 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ साउथम्पटन में होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए पहले ही ब्रिटेन पहुंच चुकी है। इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला चार अगस्त से शुरू होगी।

बता दें कि भारत की दूसरी टीम में कई उदीयमान खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है। शिखर धवन और हार्दिक पांड्या टीम इंडिया की कप्तानी की दौड़ में हैं। वहीं, श्रेयस अय्यर अगर पूरी तरह फिट हो जाते हैं जो वह भी कप्तानी का विकल्प हो सकते हैं। सोनी स्पोर्ट्स ने सोशल मीडिया पर कार्यक्रम की घोषणा की। चैनल ने कार्यक्रम के साथ ट्वीट किया, ‘भारत की लहरें श्रीलंका के तट से टकराएंगी।’ वन-डे मुकाबले 13, 16 और 18 जुलाई को खेले जाएंगे जबकि टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले 21, 23 और 25 जुलाई को होंगे। फिलहाल, मैचों के स्थल की घोषणा भी नहीं की गई है।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!