Home Bihar शिवहर जिला क्रिकेट संघ ने जिले में स्टेडियम निर्माण के लिए विधायक को सौंपा मांग पत्र

शिवहर जिला क्रिकेट संघ ने जिले में स्टेडियम निर्माण के लिए विधायक को सौंपा मांग पत्र

by Khelbihar.com

शिवहर 22 जून: बिहार के कई जिले में खेल के मैदान नहीं होने के कारण जिले के होनहार खिलाड़ियों को जिले से बहार जाकर प्रैक्टिस और तैयारी करनी पड़ती है। इस समस्या को देखते हुए शिवहर जिला क्रिकेट संघ ने अपने जिले के खिलाड़ियों को लिए एक स्टेडियम की मांग माननीय विधायक से की है ताकि खिलाड़ियों को एक स्वतंत्र स्टेडियम उपलब्ध हो सके और खिलाडी खेल सके।

आज सुबह शिवहर जिला क्रिकेट संघ का एक प्रतिनिधिमंडल माननीय विधायक श्री चेतन आनंद से मुलाकात की तथा जिले के खिलाड़ियों के लिए एक स्टेडियम निर्माण हेतु मांग पत्र सौंपा । शिवहर जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष प्रशांत कुमार प्रभाकर, सचिव नवीन कुमार, कोषाध्यक्ष राजेश कुमार,क्लब प्रतिनिधि अनिल कुमार झा ने संयुक्त से बताया कि स्टेडियम के अभाव में जिले के खिलाड़ियों को पर्याप्त अभ्यास का मौका नहीं मिल पाता है जिसके कारण उनकी वास्तविक प्रतिभा प्रभावित होती है और जिले से बाहर पलायन करने को मजबूर होते हैं ।

माननीय विधायक ने शीघ्र हीं इस दिशा में ठोस पहल प्रारंभ करने का आश्वासन दिया और बताया कि जिले में खिलाड़ियों के लिए, जिले के युवाओं के लिए स्टेडियम निर्माण उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है ।

Related Articles

error: Content is protected !!