Home Bihar बिहार क्रिकेट हमारी मां है- मां को बदनाम न करें,सत्ता पाने के लिए इतना भी न गिरे- संजय कुमार सिंह(बीसीए जिला संघो के प्रतिनिधि)

बिहार क्रिकेट हमारी मां है- मां को बदनाम न करें,सत्ता पाने के लिए इतना भी न गिरे- संजय कुमार सिंह(बीसीए जिला संघो के प्रतिनिधि)

by Khelbihar.com

पटना 27 जून : बिहार क्रिकेट संघ के जिला संघों के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह ने बेवजह बिहार क्रिकेट को बदनाम करने की साजिश पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि बिहार क्रिकेट हमारी मां है । इसे बदनाम न करें। सत्ता पाने के लिए इतना भी नहीं गिरे कि कल अपने आप से शर्मिंदा होना पड़े।

उन्होंने आगे कहा ” बिहार क्रिकेट संघ को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। इसमें कौन शामिल है। यह किसी से छिपा नहीं है। बिना कुछ किए अपने न्यूसेंस के बदौलत बिहार क्रिकेट संघ पर अपनी कब्जा जमाना चाहते हैं। यह कभी भी सफल नहीं हो पाएगा। गलत मंशा रखने वाले को मैं सचेत करना चाहता हूं। संभल जाएं वरना बिहार के क्रिकेटर कभी माफ नहीं करेंगे। ये लोग ऐसी हरकत कर पूरे बिहार को देश में बदनाम कर रहे हैं। इससे सचेत रहने की जरूरत है।

श्री सिंह ने कहा है की” बिना तथ्यों का ही बयान देना ,किसी भी कीमत पर सही नहीं है। बिहार क्रिकेट संघ ऐसे लोगों को चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई करेगी। मैं तो उनलोगों को भी आगाह करता हूं जो बिहार के दो न्यूसेंस मेन का साथ दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये लोग ऐसी हरकत कर बिहार की छवि खराब करना चाहते हैं। ताकि इनके संघ का कब्जा बिहार पर हो सके। इसके लिए पहले भी उलूल-जुलूल हरकत किया गया है। इनकी मंशा कभी भी सफल नहीं हो पाएगा। पूरा बिहार एकजुट है। सब मिलकर ऐसे शरारती तत्वों जवाब देगा।

हलाकि बिना नाम लिए संजय कुमार सिंह ने जिस बदनाम करने वाले शक्श के बारे में कहा उसे आप भी जान गए होंगे। आपको बता दे की बीते 26 जून को सीएबी के जिला यूनिट नालंदा के सचिव मो अरसद जेन ने राष्ट्रीय जाँच एजेंसी से बीसीएल की जाँच की मांग की थी तथा इसका तार पाकिस्तान से जुड़े होना भी बताया था तभी से बिहार क्रिकेट का माहौल गर्म हो गया है।

Related Articles

error: Content is protected !!