Home Bihar बीसीएल पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद है सिर्फ साजिश किया जा रहा: रूपक कुमार

बीसीएल पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद है सिर्फ साजिश किया जा रहा: रूपक कुमार

by Khelbihar.com

PATNA 28 जून: बिहार क्रिकेट लीग तो कब का खत्म हो गया लेकिन उससे जुड़ी बातें खत्म होने का नाम ही नही ले रही है। आपको बता दें कि बीसीएल पर 90 लाख का हेरा-फेरी का आरोप लग रहा है। इस बात को लेकर रूपक कुमार ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि किसी ने सोशल मीडिया के जरिये 90 लाख रुपये को लेकर पाकिस्तान तक तार जोड़ दिया। जिसे रूपक ने पूरी तरह से बेबुनियाद बताया।

उन्होंने बताया कि 90 लाख रुपये किसी व्यक्ति विशेष को ट्रांसफर नही किए गए बल्कि प्रोडक्शन हाउस को यह रकम दी गयी है। उन्होंने यह भी बताया कि 2011 में जब जेपीएल हुआ था तब प्रोडक्शन हाउस को 94 लाख दिए गए थे। उस समय उसका प्रसारण टेन क्रिकेट पर किया गया था।

रूपक कुमार ने कहा कि आगामी 2022 के चुनाव को देखते हुए बिहार क्रिकेट संघ और बिहार क्रिकेट लीग को बदनाम करने की साजिश कर रहे है, पर वो इसपर खरे नहीं उतर सकेंगे।

उन्होंने अंत मे कहा जब भी बिहार क्रिकेट में कुछ बड़ा आयोजन होता है तो इस तरह के छोटे-छोटे अपवाद आते और चले भी जाते है। मैं उन्हें बता दूं कि बिहार क्रिकेट न तो रुकेगा और ना ही झुकेगा। उन्होंने कहा कि मैं ऐसे आयोजकों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो इस तरह का आयोजन करवाकर हमारे खिलाड़ियों को एक बड़ा मंच प्रदान कर रही है।

Related Articles

error: Content is protected !!