Home Bihar Olympics में भारतीय पुरुष हॉकी टीम के कांस्य पदक जीतने पर सीएबी ने दी बधाई।

Olympics में भारतीय पुरुष हॉकी टीम के कांस्य पदक जीतने पर सीएबी ने दी बधाई।

by Khelbihar.com

पटना 05 अगस्त: आज 41 सालो के बाद एक ऐसा लम्हा हमने देखा है जो पुरे हिंदुस्तान और विश्व भर के हॉकी प्रेमीयों को भाव विभोर कर दिया ।

1928 के ओलंपिक हॉकी के गोल्ड विजेता भारत ने फाइनल मे जर्मनी को परास्त कर हिटलर को झकझोर दिया था । आज 93 सालो के बाद हिंदुस्तान की हॉकी टीम ने कास्य पदक के लिए खेले गए मैच मे जर्मनी को 5- 4 से हरा कर पुरे भारतीय को भाव विहल कर दिया है

सही मायनो मे आज के जीत ने पुरे देश मे एक नई खेल क्रांति की शुरुआत कर दिया है । इस बात को कहने मे जरा भी संकोच नही है कि आज के जीत के बाद अनेक लोग अपने हिसाब से टीम को बधाई दे रहे है लेकिन सही मायनो मे हम देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी को पुरे सीएबी परिवार की ओर से हार्दिक बधाई दे रहे है कि जिस प्रकार देश के खिलाड़ियों को अपना आशीर्वाद एवं प्रोत्साहन अपने तरह से देते रहते है वह अतुलनीय है ।

ये बाते अपनी खुशी जाहिर करते हुए सीएबी सचिव आदित्य वर्मा ने कही है उन्होंने कहा है कि” जीत के बाद हॉकी टीम के कप्तान ने भी मोदी जी को कहा कि आप के प्रोत्साहन से हम सभी खिलाड़ीयों को अतिरिक्त उर्जा मिलती थी ।

अंत मे मै उड़ीसा के माननीय मुख्य मंत्री नवीन पटनायक जी को दिल से अभार प्रकट करते है कि जब देश के कारपोरेट जगत ने हिंदुस्तान के हॉकी टीम को मदद देने मे कोई रूची नही दिखाई तब नवीन बाबु ने उडिसा राज्य की ओर से आर्थिक मदद मुहैया करा दिया ।

आज की जीत मे नवीन पटनायक जी के योग्यदान को भी नही भुलाया जा सकता है ।
क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार आज के पावन अवसर पर अपने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी से निवेदन कर रहा है कि हॉकी के जादुगर मेजर ध्यानचंद को भारत रत्न देने की घोषणा कर दे क्योकि यह एक बड़ा दिन है आपके इस नेक घोषणा से हॉकी प्रेमीयों के दिल मे आपके लिए एक आदर की भावना आएगी ।

मै बिहार के मुख्यमंत्री जी से भी आग्रह कर रहा हूँ कि बिहार के खिलाड़ियों के लिए खास कर क्रिकेट के खेल मे बिहार क्रिकेट संघ के पदाधिकारीयों के आपसी झगड़े मे जो बुरा हाल हो गया है उसे दूर करे सब जानते है कि बिहार के माटी मे बहुत ताकत है मुख्यमंत्री जी को केवल तराश के उन खिलाड़ियों को तैयार

Related Articles

error: Content is protected !!