Home Bihar ब्रैकिंग न्यूज़: ईस्ट चम्पारण के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम को जान से मारने की दी गई धमकी?

ब्रैकिंग न्यूज़: ईस्ट चम्पारण के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम को जान से मारने की दी गई धमकी?

by Khelbihar.com

मोतिहारी 11 अगस्त:  बिहार में  क्रिकेट अभी शुरू भी नहीं हुआ है और खिलाड़ियों को सीधे स्टेट टीम में चयन करवाने के लिए कुछ लोग लग गए  है और जिला संघ के पदाधिकारियों को धमकिया भी देने शुरू हो गई है। एक खिलाडी के सीधे स्टेट टीम में चयन करवाने के लिए जिला संघ के पदाधिकारियों को फ़ोन जाना शुरू हो गया।

इसी बीचे खबर है कि ईस्ट चंपारण डिस्टिक क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम को जान से मारने की धमकी दी गई है वजह एक खिलाडी राजन गुप्ता का चयन स्टेट टीम में चयन करवाने के लिए जोड़ देना बताया गया है। इसकी जानकारी ज्ञानेश्वर गौतम ने प्रेस रिलीज़ में दी है।

श्री गौतम ने बताया है कि” आज दिनांक 10-08- 2021 को दिन में करीब 12:00 बजे 90064277770 नंबर से मेरे नो 943811202 पर फोन आया जिसमें फोन करने वाले ने अपने आप को माननीय मुख्यमंत्री का पीएस बताया ,और राजन गुप्ता नामक खिलाड़ी का चयन स्टेट में करवाने का दबाव बनाया। जब उसे यह बताया गया कि टीम में चयन परफॉर्मेंस के आधार पर होता है न की पैरवी पर, तब वह गाली गलौज पर उतर गया और जान से मारने की धमकी दिया।

इतना ही नहीं उसने दोबारा 1:37 बजे एक और नंबर 9470 030000 पर फोन किया और भद्दी भद्दी गालियां देते हुए कहा की तुम एस.पी के यहाँ गया था देखते हैं मेरा कोई क्या बिगाड़ लेता है ।पहले वाले कॉल के समय ही मेरे द्वारा एस.पी साहब को सूचना दे दी गई थी ।उन्हें जब दोबारा इस घटना की सूचना ई गई तो उन्होंने नंबर को ब्लॉक कर नगर थाने में आवेदन देने को कहा।इस संबंध में एक एफ आई आर ज्ञानेश्वर गौतम के द्वारा नगर थाना में दर्ज करा दिया गया है।

इसी बीच खिलाड़ी राजन गुप्ता से संबंधित मामले की गंभीरता को देखते हुए ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के “कमिटी ऑफ मैनेजमेंट”की अति-महत्वपूर्ण बैठक कल 12 जुलाई को निर्धारित किया गया हैं।यह बैठक एसोसिएशन कार्यालय चित्रमन्दिर कैम्पस बलुआ चौक मोतिहारी में 11 बजे से होंगी जिसमे संबंधित सदस्यों की उपस्थिति अनिवार्य हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!