Home Bihar भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुरेंद्र खन्ना को सीएम नीतीश कुमार ने शॉल देकर किया समान्नित।

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुरेंद्र खन्ना को सीएम नीतीश कुमार ने शॉल देकर किया समान्नित।

by Khelbihar.com

पटना 18 अगस्त: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिल्ली तथा प्रथम एशिया कप क्रिकेट प्रतियोगिता 1984 के मैन ऑफ द मैच सुरेंद्र खन्ना को आज बिहार के माननीय मुख्य मंत्री नितीश कुमार जी ने अपने अवास पर बिहार के खिलाड़ियों के बेहतरी के लिए कार्य करने के लिए शॉल दे कर सम्मानित किया ।

उक्त अवसर पर सीएबी के पूर्व सचिव सारण जिला क्रिकेट संघ के आज नामित अध्यक्ष आदित्य वर्मा, लखन राजा रंजी खिलाड़ी, बिहार सरकार के माननीय मंत्री संजय झा, सचिव चंचल कुमार मौजुद थे ।बिहार क्रिकेट के विकास के लिए मुख्य मंत्री जी ने बहुत ही उत्साह के साथ 1 घंटा तक अपने व्यसतम समय के बीच दिया वह आने वाले दिनो मे बिहार क्रिकेट के लिए एक अच्छी साईन है ।

बिहार क्रिकेट संघ के पदाधिकारीयों के आपसी झगड़े तथा बीसीएल के आयोजन पर उठे सवाल पर भी चर्चा किया । मैने बिहार क्रिकेट के हित के लिए जो कुछ किया उस पर मुख्य मंत्री जी के दूारा अपनी तारीफ सुन कर अच्छा लगा ।मुख्य मंत्री जी ने सुरेंद्र खन्ना जी को राजगीर स्टेडियम ले जा कर देखाने के लिए कहा ।
पटना गॉधी मैदान थाना मे हरनौत के आनन्द प्रकाश के दूारा दायर एफआईआर पर अभी तक कुछ नही किया गया है यह सुन कर तत्काल अपने सचिव चंचल कुमार को देखने के लिए कहा ।

आदित्य वर्मा ने मुख्यमंत्री एवं मंत्री संजय झा को भी सारण जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष के हैसियत से मेमेंटो दे कर क्रिकेटरो के लिए आशीर्वाद की याचना किया ।
मुख्य मंत्री जी ने हमे इज्जत दिया कहा कि बिहार क्रिकेट के लिए जो तुमने किया है वह अतुलनीय है । तुम कभी भी मेरे पास आ सकते होसुरेंद्र खन्ना जी मुख्य मंत्री को अभार प्रकट करते हुए इज्जत देने के लिए शुक्रिया कहा ।

Related Articles

error: Content is protected !!