Home Bihar बीसीए अध्यक्ष के नाम सीएबी की सचिव अनुपम वर्मा का खुला पत्र

बीसीए अध्यक्ष के नाम सीएबी की सचिव अनुपम वर्मा का खुला पत्र

by Khelbihar.com

पटना 22 अगस्त: सीएबी की सचिव अनुपम वर्मा ने बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी को पत्र लिख कर बिहार क्रिकेट के वर्तमान स्थिति के लिए पुछा कि बिहार क्रिकेट के दुर्दशा के लिए कौन जिम्मेवार है।

सुश्री वर्मा ने पत्र लिख बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी से  क्रिकेट हित के लिए  कुछ सवाल पूछा है। उन्होंने कहा है” 29 सितंबर 19 को बिहार क्रिकेट संघ का चुनाव सुप्रीम कोर्ट कमिटी के सदस्यों के दिशा निर्देश पर पटना मे संपन्न हुआ था । एक नई कार्य करिणी का गठन बिहार क्रिकेट के विकास के लिए अगले 3 साल के लिए हुआ । क्या हुआ कि सबसे पहले सचिव और आपके बीच विवाद शुरू हुआ आज स्थिति ऐसी बन गई है कि सचिव, उप-सचिव दोनो चुने हुए थे लेकिन आपने चंद चाटुकारो के बहकावे मे आ कर उनको बीसीए से अवैध तरीके से बाहर कर दिया । शायद पुरे बीसीसीआई के इतिहास मे यह नही हुआ था कि मान्यता प्राप्त संस्था के सचिव उप सचिव दोनो को हटाया गया हो ।

बिहार क्रिकेट के चयनकर्ता के रूप मे दूसरे राज्य के कौड़ी समान खिलाड़ियों को बिहार क्रिकेट मे जगह दिया जा रहा है सभी मित्रों को मालुम है कि बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष बनने के पहले बिहार क्रिकेट के किताब मे आप का नाम कहिं नही था यह सत्य है कि बिहार क्रिकेट के अध्यक्ष के रूप मे आप कुर्सी के अलावा क्रिकेट के विकास से कुछ भी मतलब नही रखते है इसलिए आप प्रशासनिक कार्य के लिए चंद लोगो के उपर डिपेंडेनट हो गए है जो अपने स्वार्थ के लिए बिहार क्रिकेट का बंटाधार कर रहे है ।

उन्होंने आगे पूछा” अध्यक्ष जी बहुत ही सीधा सवाल बिहार क्रिकेट लीग के आयोजन से बिहार क्रिकेट को क्या मिला । टीवी पर बिहार क्रिकेट के खिलाड़ियों को मैच खेलते हुए देखा गया । बिहार क्रिकेट के विकास के लिए बीसीएल करा के क्या पैसा मिला । बीसीएल पर ज्यादा चर्चा नही समय के पहले । इतना तो तय है कि बीसीसीआई के मैचो के लिए बिहार से हर वर्ग मे दो टीम चुनी जाएगी ।

बीसीसीआई अगर आपको मानता है तो कोर्ट मे उसको शपथ पत्र देकर जबाब देना होगा । मैने अपने घर मे पिछले 20 सालो से बिहार क्रिकेट के लिए एक ऐसे शख्स को कानुनी लड़ाई लड़ते देखा है , इसलिए बीसीसीआई से बिहार क्रिकेट के लिए एक लडाई लड़ने के लिए सीएबी के सचिव के हैसियत से मै तैयार हूँ ।
अध्यक्ष जी बिहार क्रिकेट के हित के लिए खिलाड़ियों के विकास के लिए सीएबी आपको हर प्रकार के सहयोग के लिए तैयार है ।

Related Articles

error: Content is protected !!