Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान ने किया तालिबान लीडर से मुलाकात,देखें क्या हुई चर्चा

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान ने किया तालिबान लीडर से मुलाकात,देखें क्या हुई चर्चा

by Khelbihar.com

अफगानिस्तान क्रिकेट और तालिबान से जुड़ी एक बड़ी खबर मीडिया के माध्यम से सामने आ रही है। तालिबान के लीडर अनस हक्कानी ने अफगानिस्तान क्रिेकेट टीम के कप्तान हशमतुल्ला शाहिदी से मुलाकात की है।

तालिबान के लीडर अनस हक्कानी ने इस मीटिंग के दौरान क्रिकेट को समर्थन की पुष्टि की है। यह कहते हुए कि इस्लामिक अमीरात ने अफगानिस्तान में क्रिकेट की नींव रखी, अनस हक्कानी ने हशमतुल्ला शाहिदी और अफगानिस्तान क्रिकेट टीम और चयन बोर्ड के सदस्यों के साथ बातचीत की है।तालिबान के साथ बैठक में अफगान क्रिकेटर नूर अली जादरान और क्रिकेट बोर्ड की पूर्व चयन समिति के अध्यक्ष असदुल्लाह खान भी शामिल मौजूद थे।

क्रिकेटएनमोर के अनुसार अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के साथ यह मुलाकात चरमपंथी समूह के पूर्व कप्तान असगर अफगान से मुलाकात के कुछ दिनों बाद हुई है। तालिबान कमांडो को अफगानिस्तान के पूर्व कप्तान असगर अफगान के साथ खाना खाते और सेल्फी लेते हुए भी देखा गया।

इससे पहले अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ हामिद शेनवारी ने कहा है कि तालिबान से अफगानी क्रिकेटरों और उनके परिवार में मौजूद किसी भी सदस्य को खतरा नहीं है क्योंकि तालिबान खुद क्रिकेट से प्यार करती है। बता दें कि अफगानिस्तान क्रिकेट ने दुनिया को राशिद खान जैसा हीरा दिया है जिसकी चमक पूरे विश्व में धमक रही है। वहीं मुजीब उर रहमान और मोहम्मद नबी जैसे खिलाड़ी भी आईपीएल समेत कई फ्रेंचाइजी क्रिकेट में शिरकत करते हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!