Home Bihar प्रेमरंजन पटेल ने निजी बैठक में ट्रायल को लेकर लिया निर्णय जबकि सचिव की नहीं थी अनुमति :कुमार आशुतोष

प्रेमरंजन पटेल ने निजी बैठक में ट्रायल को लेकर लिया निर्णय जबकि सचिव की नहीं थी अनुमति :कुमार आशुतोष

by Khelbihar.com

पटना 31 अगस्त: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा 30 अगस्त 2020 को सम्पन्न हुई विशेष आम सभा में गठित संचालन समिति के बैठक या जिला संघों की किसी भी बैठक में 3 से 5 सितंबर 2021 तक पटना में U-19 पुरुष और महिला वर्ग के खिलाड़ियों के ट्रायल का निर्णय नहीं हुआ है। यह जानकारी बीसीए संचालन समिति के सदस्य कुमार आशुतोष और मुनेंद्र कुमार ने संयुक्त रूप से प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी है।

जारी विज्ञप्ति में कहा गया है की सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली है की लखीसराय जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष और संचालन समिति के चेयरमैन प्रेमरंजन पटेल ने खुद को 27 अगस्त 2021 को पूर्व पदाधिकारियों और जिला संघों की आपात बैठक का हवाला देते हुए 3 से पाँच सितंबर 2021 तक पटना में U-19 आयु वर्ग के महिला और पुरुष खिलाड़ियों का ट्रायल आयोजित किया है।


इस ट्रायल के आयोजन का खंडन करते हुए कुमार आशुतोष ने कहा है की किसी भी प्रकार का निर्णय या तो संचालन समिति में लिया जा सकता है या फिर जिला संघों की आम सभा में, जबकि ना तो जिला संघों की कोई आम सभा की बैठक हुई है, और ना हीं तो संचालन समिति की, फिर इस प्रकार का बयान जारी करना खिलाड़ियों को गुमराह करने के अलावा और कुछ नहीं है। जारी विज्ञप्ति के द्वारा कुमार आशुतोष ने क्रिकेटर, पूर्व क्रिकेटर, कोच, फिजियो एवं अन्य सपोर्ट स्टाफों को कहा है कि इस प्रकार के किसी भी आयोजन का हिस्सा न बनें।

Related Articles

error: Content is protected !!