Home Bihar प्रेम रंजन पटेल पर आरोप लगाने वाले बीसीए अध्यक्ष गुट के साथ है एकजुट:आदित्य वर्मा

प्रेम रंजन पटेल पर आरोप लगाने वाले बीसीए अध्यक्ष गुट के साथ है एकजुट:आदित्य वर्मा

by Khelbihar.com

पटना 02 सितंबर: मिडीया से जानकारी मिली है कि बिहार क्रिकेट संघ के जिला प्रतिनिधि ने बिहार क्रिकेट संघ के जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारीयों के द्वारा नामित अध्यक्ष प्रेम रंजन पटेल के उपर खिलाड़ियों को दिग भ्रमित करने का आरोप लगा कर बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी जी के बीसीए के साथ एक जुट खड़ी है। ये बाते सीएबी के पूर्व सचिव आदित्य वर्मा ने कहा है।

उन्होंने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा है कि” अगर यह सत्य है तो अच्छी संदेश है बिहार क्रिकेट के विकास के लिए, बिहार क्रिकेट के हित के लिए मैने भी अपने जवानी के 18 साल कोर्ट कचहरी मे बिता दिया तब जा कर 4 जनवरी 18 को बिहार क्रिकेट के पक्ष मे देश के सर्वोच्च न्यायालय ने आदेश दिया।

मुझे यह कहने मे जरा भी संकोच नही है कि बिहार के धरती पर पैदा होने का अपने मॉ के आशीर्वाद से मै इन परशन वहस किया था उस ऐतिहासिक दिन को इस बात पर जब तक जिंदा रहेगें गर्व रहेगा ।

मै भी जानता हूँ कि बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष तिवारी जी एक अच्छा आदमी है जिसके अच्छाई का फायदा आप जैसे चतुर खिलाड़ी ने उठाया उदाहरण प्रस्तुत कर रहा हूँ 8 दिसंबर 2019 का तिवारी जी का यह प्रेम पत्र मिडीया के माध्यम से दे रहा हूँ जो उन्होने आपको लिखा था यह तिवारी जी का नेकियत था कि आपको छोड़ दिया था ।

बीसीए अध्यक्ष तिवारी जी तो प्रेम के भुखे है आपने क्या जलवा दिखा दिया कि आप पर प्रेम की फुल बरसा रहे है बाहरी खिलाड़ियों का अवासीय से लेकर हर प्रकार के कागज तैयार करने का हब जमुई जिला बन गया था मिडीया मे फुल प्रूफ के साथ कुछ खिलाड़ियों का अवासीय पत्र रविवार को भी जिला प्रशासन ने निर्गत किया था इस पर भी रोशनी आपको देनी चाहिए ।

बिहार क्रिकेट संघ के पदाधिकारीयों के बारे मे कहा जा रहा है कि अध्यक्ष तिवारी जी के साथ खड़े है यह अच्छी बात है लेकिन आप को एकता दिखाने के लिए मिडीया मे वयान जारी करने का नौबत क्यो आ रहा है । मुझे समझ मे नही आ रहा है कि एकता एलेवन के टीम से सचिव संजय कुमार एवं उप सचिव कुमार अरविंद को क्यो हटा दिया गया है ।

तिवारी जी भी बिहार क्रिकेट के विकास के लिए आप जैसे लोगो के साथ साथ मिल कर बिहार क्रिकेट के जो कार्य कर रहे है वह निश्चय ही आने वाले दिनो मे बिहार क्रिकेट का नामो निशान मिट्टी का तेल डाल कर जला देगा बिहार क्रिकेट संघ के एकता मे सेंध खुद ही लग जाएगा ।

आप एक कलाकार है पहले अपने कलाकारी से पूर्व सचिव के पैनल से जीत के जिला प्रतिनिधि बन गए । बाद मे तिवारी बाबा के प्रेम पत्र मिलने के बाद भी आपका ग्राफ दिन पर दिन बढ़ता ही चला गया । मै बीसीसीआई के अपेकस काउंसिल के 17.10.20 के मिटींग का मिनटस आपको भेज कर जानना चाहता हूँ कि बीसीसीआई पारा 9 मे बिहार क्रिकेट संघ के पदाधिकारीयों के आपसी झगड़े पर क्या निर्णय लिया है मेरी अग्रेंजी थोड़ा कमजोर है इसलिए मिडीया को दे रहा हूँ कि पारा 9 मे बिहार क्रिकेट संघ के लिए बीसीसीआई क्या कह रहा है ।

बिहार क्रिकेट संघ को आज आप जैसे चाटुकारो ने नाश कर दिया है, राकेश तिवारी जी बीसीए के एक मजबुत अध्यक्ष है लेकिन एक कहावत है कि राजा अगर मुर्ख है लेकिन सलाहकार होशियार है तो राज काज ठीक चलेगा लेकिन राजा लाख बुद्धिमान है लेकिन सलाहकार घूसखोर है तो राजा का डुबना तय है बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष के साथ ऐसा ही होने जा रहा है ।

बिहार के खेल प्रेमीयों को ही निर्णय लेना है कि जिस जिला प्रतिनिधि के जिले से रविवार के दिन सरकारी कार्यो का निपटारा किसी खिलाडी के लिए होता है वह प्रवचन दे रहा है, यानि कि सत्तर चुहा खा कर बिल्ली चली हज करने मै बिहार क्रिकेट का एक शुभ चिंतक होने के नाते अभी भी कह रहा हूँ कि बिहार क्रिकेट को गर्त मे जाने से बचाने के लिए अध्यक्ष को खुद पहल करना होगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!