Home Bihar प्रेम रंजन पटेल द्वारा बुलाये गए बिहार अंडर-19 ट्रायल में कुल 150 खिलाड़ियों ने लिया भाग ,आज का ट्रायल सम्पन्न

प्रेम रंजन पटेल द्वारा बुलाये गए बिहार अंडर-19 ट्रायल में कुल 150 खिलाड़ियों ने लिया भाग ,आज का ट्रायल सम्पन्न

by Khelbihar.com

पटना 4 सितम्बर:  बिहार क्रिकेट संघ(सचिव गुट) के जिला क्रिकेट संघ के नामित अध्यक्ष व  लखिसराय जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष प्रेम रंजन पटेल ने आज बिहार अंडर 19 के पुरूष महिला खिलाड़ियों के चयन प्रक्रिया का विधिवत् उद्घाटन मोईनुल हक स्टेडियम के बाहरी परिसर मे किया। इसकी जानकारी चयन प्रक्रिया के संयोजक रंजीत शाह बादल ने दी है।

उन्होंने बताया कि” उक्त अवसर पर बिहार क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव रवि शंकर प्रसाद सिंह, सीतामढी जिला क्रिकेट के अध्यक्ष विनीत सिंह, सारण जिला क्रिकेट के सचिव प्रीतम यादव सहित बिहार क्रिकेट संघ के वर्तमान एवं पूर्व क्रिकेटर सहित अनेक प्रशासक मौजुद थे ।

चयन प्रक्रिया के संयोजक रंजीत शाह बादल ने कहा कि बिहार के 38 जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारीयों के द्वारा अपने अपने जिला से खिलाड़ियों को चयन के लिए भेजा है जो 150 के पास है पुरे खिलाड़ियों को दो ग्रूप मे कर के आज और कल दो दिनो तक चयन के लिए देखा जाएगा ।

कुल 30 30 पुरूष एवं महिला क्रिकेटरो को चयन कर कैंप कराया जाएगा । कोच के रूप मे बंगाल के सत्येंदर सिंह तथा भारतीय क्रिकेट के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुरेंद्र खन्ना कैंप के लिए चयनित खिलाड़ियों को क्रिकेट के बारिकियो से अवगत कराएगें । समय और तिथि की घोषणा जल्द ही की जाएगी । जबकि सीएबी के पूर्व सचिव तथा वर्तमान मे सारण जिला क्रिकेट संघ(आदित्य वर्मा गुट)के अध्यक्ष आदित्य वर्मा ने कहा है कि बीसीसीआई को सूचित कर दिया गया है कि बीसीसीआई दो चयनकर्ता भेज कर बिहार क्रिकेट के हित के लिए चुने गए प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को अपने देख रेख मे मौका दे।

उन्होंने आगे कहा” उन खिलाड़ियों को भी मौका दे जो पैसे के अभाव मे बिहार क्रिकेट संघ के अवैध पदाधिकारीयों के द्वारा तिरस्कार कर पुरी तरह से सुप्रीम कोर्ट के आदेश का मखौल उड़ा के पटना और अध्यक्ष के गोपालगंज जिला मे एक क्रिकेट ऐकेडमी चलाने वाले के ऐकेडमी से 64 खिलाड़ियों को कैंप के लिए बुला लिया गया है.

सबसे ज्यादा ताजुब तो यह है कि वही आदमी बिहार अंडर 19 क्रिकेट का कोच भी बना हुआ है तथा कैंप को चला रहा है बीसीसीआई को इसकी सूचना हमने दे दिया है । कोचिंग के साथ साथ अपने ऐकेडमी के ब्रांडिग का दिलचस्प नजारा वाह रे बीसीए तेरा जबाब नही है।

मै एक बार पुनः कह रहा हूँ कि बिहार के खिलाड़ियों के साथ मै नाइंसाफी नही होने दुगॉ ।फैसला बीसीसीआई को करना है बिहार क्रिकेट संघ के प्रेम मे बीसीसीआई आज के तिथि मे पुरी तरह से बीसीएल के आयोजन के बाद एकसपोज हो चुकी है। मै बिहार क्रिकेट के खिलाड़ियों के लिए कोई भी कुर्बानी देने के लिए तैयार हू।आज के चयन प्रक्रिया मे यह तो तय हो चुका है कि बिहार क्रिकेट का भविष्य उज्जवल है ।

Related Articles

error: Content is protected !!