Home Bihar सीईओ मनीष राज पर तत्काल बीसीए अध्यक्ष करे करवाई : आदित्य वर्मा

सीईओ मनीष राज पर तत्काल बीसीए अध्यक्ष करे करवाई : आदित्य वर्मा

by Khelbihar.com

पटना 07 सितंबर : सारण जिला क्रिकेट संघ(आदित्य वर्मा गुट) के अध्यक्ष सीएबी के पूर्व सचिव आदित्य वर्मा ने प्रेस विग्यप्ति जारी करते हुए बीसीए के सीईओ मनीष राज को लेकर कहा”  बहुत ही आहत हुआ यह देख कर कि मनीष राज ने किस नियम के तहत बीसीए ने ड्रेस, किट आदि के लिए स्पोंसर के लिए भीख मांग रहे है ।

हम जानते है कि बीसीसीआई की ओर से सभी मान्यता प्राप्त राज्य क्रिकेट संघ को बोर्ड के सभी प्रकार के मैचो मे खिलाड़ियों को ड्रेस, किट बैग आदि जरूरी चीजे मुहैया कराई जाती है, लेकिन भीख मांग कर पुरे बिहार क्रिकेट का नाम खराब कर दिया । मै बिहार क्रिकेट संघ बीसीए 1935 के मान्यता प्राप्त जिला क्रिकेट संघ सारण के अध्यक्ष के नाते बीसीए अध्यक्ष तिवारी जी से तत्काल प्रभाव से सीईओ के उपर कारवाई करने के लिए आग्रह करता हूँ ।

आपके कार्य काल मे बिहार क्रिकेट संघ का नाम आपके चाटुकारो ने धुमिल कर दिया है । पहले बिहार क्रिकेट लीग का आयोजन किया । बीसीसीआई के नोटिस के बाद भी । बिहार सरकार के निबंधन विभाग मे बीसीए के रजिस्टरेशन प्रक्रिया मे बिहार क्रिकेट संघ के पदाधिकारीयों ने अनेक प्रकार के पत्र देकर आज तक बीसीए का संविधान सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार आज तक संशोधित नही हुआ है । बीसीसीआई बिहार क्रिकेट का ग्रांट 60 करोड़ रुपये रोक दिया है ।

बिहार क्रिकेट के हित के लिए आप तिवारी जी एक कदम आगे आ कर सभी पक्षों के साथ मिल कर समस्या का समाधान करे । अन्यथा आने वाले दिनो मे 1935 से बीसीसीआई के मान्यता प्राप्त संस्था बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष के रूप मे आपके कार्य काल को इतिहास के पन्ने पर काले शब्दों के रूप मे लिखा जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!