Home Bihar कृष्णा पटेल ने ईशान किशन के माता-पिता को प्रतीक चिन्ह व अंग वस्त्र भेंट कर दी बधाई ।

कृष्णा पटेल ने ईशान किशन के माता-पिता को प्रतीक चिन्ह व अंग वस्त्र भेंट कर दी बधाई ।

by Khelbihar.com

पटना 09 सितंबर : बिहार के जाने-माने वरीय छात्र नेता, छात्र जदयू के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष सह पूर्व क्रिकेटर व बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने ईशान किशन को टी-20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम में शामिल किए जाने पर राजधानी पटना स्थित उनके निजी आवास पर ईशान किशन के माता- पिता को प्रतीक चिन्ह व अंग वस्त्र भेंट कर बधाई दी है।

बिहार के लाल ईशान किशन को टी-20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम में शामिल किए जाने पर कृष्णा पटेल ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा है कि सर्वप्रथम मैं ईशान किशन के माता-पिताश्री जी के प्रति कोटि-कोटि आभार प्रकट करता हूं जो इस वीर योद्धा खिलाड़ी के जन्मदाता के साथ- साथ कर्मदाता भी हैं। जिनके आशीर्वाद से ईशान किशन में असीम प्रतिभा है और आने वाले दिनों में अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाते हुए इस टी-20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में भारतीय टीम को विश्व विजेता बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाएंगे जिसे पूरी दुनिया देखेगी।

मैं बचपन से ईशान किशन को व्यक्तिगत रूप से जानता हूं कि वह कितना मजबूत इरादा और पक्का विश्वास के साथ अपने खेल पर फोकस करते हैं और खेल में जिस चीज का वह संकल्प लेते हैं उस पर विजय हासिल करने के लिए हर संभव प्रयास करते रहते हैं।

हमें पूर्ण विश्वास है कि यह प्रतिभाशाली खिलाड़ी अपने चयनकर्ताओं व चाहने वालों को निराश नहीं होने देंगे और इस टी-20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में ऐतिहासिक पारी खेलते हुए देश- प्रदेश का नाम रोशन करेंगे साथ ही साथ आने वाले दिनों में भारतीय टीम के एक मजबूत स्तंभ के रूप में अपने- आपको स्थापित करने में भी सफल रहेंगे।

टी-20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के लिए ईशान किशन को भारतीय टीम में शामिल किए जाने पर आज पूरा बिहार जश्न में डूबा हुआ है ।वहीं दूसरी ओर सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी के नवोदित खिलाड़ी सुयश, स्वराज सिंह राठौर, मंतोष , लवकुश, रिशु राज, कुमार आर्यन, आदित्य, शिवम, गौरव, रवि, आनंद, अभिषेक, चिराग, फैजल, नैतिक, दीपक, राजीव, कुंदन, कृष, अमन, करण, रौशन, शान, विकाश, हर्ष, आदि अन्य खिलाड़ियों ने ईशान किशन की तस्वीर पर मिठाई खिलाते हुए आपस में मिठाइयां बांटकर जश्न मनाया एवं अपना आदर्श मानते हुए उनके पद चिन्हों पर चलने के लिए संकल्प लिया और हर्ष व्यक्त करते हुए ढेर सारी शुभकामनाएं और बधाई दी। जिसकी जानकारी एकेडमी के निदेशक प्रशिक्षु डॉक्टर सनी कुमार ने दी।

Related Articles

error: Content is protected !!