Home Bihar पटना जिला क्रिकेट संघ के सीनियर एवं अंडर-25 खिलाडियों के चयन जल्द:प्रवीण कुमार

पटना जिला क्रिकेट संघ के सीनियर एवं अंडर-25 खिलाडियों के चयन जल्द:प्रवीण कुमार

by Khelbihar.com

पटना 25 सितंबर: पटना जिला क्रिकेट संघ सीनियर एवं 25 वर्ष से कम आयु वर्ग के बालक का चयन जांच की घोषणा शीघ्र की जाएगी। पटना जिला क्रिकेट संघ के सीनियर एवं 25 वर्ष से कम आयु वर्ग के बालक के चयन जांच के तिथि एवं स्थान की घोषणा शीघ्र की जाएगी ।

इसकी जानकारी संघ के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रारणवीर  ने दी है ।उन्होंने बताया कि अजय नारायण शर्मा ,भूतपूर्व सचिव एवं लोढ़ा कमेटी के अनुशंसा के अनुसार अयोग्य ने जो चयन जांच की तिथि की घोषणा की है वह संवैधानिक रूप से पूर्णत अवैध है ।

श्री शर्मा मीडिया चैनल पर भी खुद स्वीकार कर चुके हैं कि उनका कार्यकाल समाप्त हो गया था । उन्होंने गलत कमेटी बनाई थी एवं उसके बाद कोर्ट में भी उस गलत काम को लिखकर दे दिया था।जब पीडीसीए के चार पदाधिकारी लोढ़ा कमेटी के अनुसार अयोग्य हो गए तभी पीडीसीए की कमेटी 17 सितंबर, 2021 को अध्यक्ष ने संविधान की धारा 14 1 बी के शक्ति का प्रयोग करते हुए भंग कर अधिसूचना जारी कर दी।

खिलाड़ियों एवं चयनकर्ताओं से अनुरोध किया जाता है कि वह अवैध चयन जांच में हिस्सा न लें अन्यथा उनके ऊपर अनुशासनात्मक कार्यवाही की जा सकती है ।चयन जांच के दिन पटना के सभी खिलाड़ी जिन्होंने बिहार का प्रतिनिधित्व किया है उन्हें शारीरिक दक्षता की जांच के लिए उपस्थित रहना है।

Related Articles

error: Content is protected !!