Home Bihar बिहार टीम की पहली भिड़ंत आंध्र प्रदेश के साथ कल मोहाली में,बीसीए ने दी अग्रिम जीत की बधाई।

बिहार टीम की पहली भिड़ंत आंध्र प्रदेश के साथ कल मोहाली में,बीसीए ने दी अग्रिम जीत की बधाई।

by Khelbihar.com

पटना 27 सितंबर:  कल से बीसीसीआई सत्र – 2021-22 में अपने घरेलू टूर्नामेंट का आगाज अंडर-19 पुरुष वर्ग की वीनू माकड़ ट्रॉफी से करने जा रही है।
जबकि बीसीसीआई महिला अंडर-19 एकदिवसीय टूर्नामेंट की तिथि में बदलाव करते हुए अब 30 सितंबर 2021 से इस टूर्नामेंट का शुभारंभ करेगी।

जिसकी जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया है कि बिहार का प्रतिनिधित्व वाली बिहार अंडर-19 पुरुष वर्ग की टीम कल मोहाली के खेल मैदान में आंध्रा प्रदेश के साथ आमने-सामने होगी।

वहीं बीसीसीआई ने महिला अंडर-19 एकदिवसीय टूर्नामेंट की तिथि में बदलाव करते हुए 30 सितंबर से इस टूर्नामेंट का शुभारंभ करने का निर्णय लिया है। जिसके तहत बिहार अंडर- 19 महिला वर्ग की टीम की पहली भिड़ंत मध्य प्रदेश के साथ 30 सितंबर को विशाखापट्टनम होगी।

29 सितंबर 2021 को बिहार अंडर-19 पुरुष वर्ग की टीम अपना दूसरा मुकाबला उड़ीसा के साथ खेलेगी,
जबकि अंडर 19 महिला वर्ग की टीम अपना दूसरा मुकाबला 1 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ के साथ खेलेगी।
1 अक्टूबर को पुरुष वर्ग की टीम अपना तीसरा मुकाबला उत्तर प्रदेश के साथ खेलने उतरेगी,

वहीं महिला वर्ग की टीम 2 अक्टूबर को तीसरा मुकाबला केरला के साथ खेलेगी।2 अक्टूबर को पुरुष वर्ग की टीम अपना चौथा मुकाबला दिल्ली के साथ खेलेगी।
जबकि महिला वर्ग की टीम अपना चौथा मुकाबला हरियाणा के साथ 3 अक्टूबर को खेलने उतरेगी।

जबकि 4 अक्टूबर को पुरुष वर्ग की टीम इस पुल का पांचवा और अंतिम लीग मुकाबला छत्तीसगढ़ के साथ खेलने उतरेगी साथ हीं साथ बिहार अंडर-19 महिला वर्ग की टीम भी 4 अक्टूबर को बड़ोदरा के साथ इस पुल का आखिरी लीग मुकाबला खेलेगी।

बिहार का प्रतिनिधित्व करने वाली अंडर-19 पुरुष वर्ग टीम को कल आंध्र प्रदेश के साथ होने वाले मुकाबला से पूर्व बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, बीसीए क्रिकेट इन गतिविधियों को संचालित करने के लिए अधिकृत जिला संघों के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, खिलाड़ी प्रतिनिधि आमिरकर दयाल, कविता राय, मीडिया कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह, सभी जिला संघ के पदाधिकारी सहित परिवार से जुड़े सभी पदाधिकारी व व सपोर्टिंग स्टाफ ने बिहार टीम को अग्रिम जीत की शुभकामनाएं और बधाई दी।

Related Articles

error: Content is protected !!