Home Bihar ईस्ट चंपारण के अंडर-25 और अंडर-19 खिलाडियों की लिस्ट जारी।

ईस्ट चंपारण के अंडर-25 और अंडर-19 खिलाडियों की लिस्ट जारी।

by Khelbihar.com

पटना 08 अक्टूबर: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन से मिले निर्देशानुसार U-25(बिहार) और कूच बिहार ट्रॉफी(U-19 बिहार) टीम के ट्रायल हेतु पूर्वी चम्पारण से खिलाड़ियों की सूची बिहार क्रिकेट एसोसिएशन पटना को भेज दी गई हैं।

ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम ने सूची जारी करते हुए बताया कि कूच बिहार ट्रॉफी (U-19 बिहार) के लिए 12 खिलाड़ियों की चयनित सूची और U-25(बिहार) टीम के लिए 8 खिलाड़ियों की चयनित सूची ट्रायल हेतु पूर्वी चम्पारण जिला से बीसीए पटना को प्रेषित किया गया हैं।

U19(बिहार) के लिए पूर्वी चम्पारण के खिलाड़ी बादल कनौजिया के नेतृत्व में तथा U-25(बिहार) के लिए जिले के खिलाड़ी अनुपम कुमार के नेतृत्व में बीसीए पटना को रिपोर्ट करेंगे।

सचिव श्री गौतम ने बताया कि बीते सत्र के लीग मैचों के प्रदर्शन एवम क्लब्स के सचिवो के अनुमोदन के आधार पर सूची तैयार की गई हैं जबकि बीसीए के निर्देश के आलोक में स्टेट प्लेयर्स को ट्रायल हेतु सीधा प्रवेश मिला हैं।

ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,कोषाध्यक्ष मनोज कनौजिया, चीफ मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन के साथ-साथ जिले के खेलप्रेमियों/बुद्धिजीवियों ने बिहार स्टेट ट्रायल हेतु चयनित जिले की खिलाड़ियों को बधाई और उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दिया हैं।

चयनित खिलाड़ियों के नाम इस प्रकार है:-

अंडर-25:- आशीष कुमार सिंह(स्टेट),अनुपम कुमार,दिलीप यादव,आशीष दावूद, चैतन्या कुमार, उज्वल मिश्रा,संदीप कुमार,तहसीन खान,

अंडर-19 टीम: आज़ाद अंसारी(स्टेट),बादल कनौजिया(स्टेट),ऋषि पराशर,सोनू तिवारी, रवि कुमार,टुन्न कुमार,समीर अख़्तर,यूसुफ नदीम(Sgfi स्टेट),रमन खुराना, वरुण कुमार(Sgfi स्टेट),अंकुर कुमार, अखिलेश कुमार(sgfi स्टेट)।

Related Articles

error: Content is protected !!