Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational श्रीलंका ने अंतिम दिन अपने टीम में किए 8 बदलाव

श्रीलंका ने ओमान और यूएई में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी फाइनल 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। टीम में लाहिरू कुमारा, बिनुरा फर्नांडो और अकिला धनंजय को शामिल किया गया है। इन तीनों खिलाड़ियों को पहले रिजर्व खिलाड़ियों के तौर पर चुना गया था।

सभी टीमें 10 अक्टूबर तक अपनी टीम में बदलाव कर सकती थी और श्रीलंका ने आखिरी दिन टीम मे बदलाव किए हैं। क्रिकेट ने पहले 19 सदस्यीय टीम चुनी थी। जिसमें से अब कामिंडू मेंडिस, नुवान प्रदीप, प्रवीण जयविक्रमा, मिनोड भानुका, आशेन बंडारा, लक्षन संदाकन और रमेश मेंडिस को बाहर कर दिया गया है। वहीं रिजर्व के तौर पर चुने गए पुलिना थरंगा का नाम भी अंतिम 15 खिलाड़ियों में नहीं है।

रिजर्व के तौर पर किसी भी खिलाड़ी को नहीं चुना गया है। जुलाई में इंग्लैंड दौरे पर कोविड-19 प्रोटोकॉल तोड़ने को लेकर बैन झेल रहे निरोशन डिकवेला, कुसल मेंडिस और दनुष्का गुनाथिलका को भी जगह नहीं मिली है।

श्रीलंका अपना पहला मुकाबला 18 अक्टूबर को आबू धाबी में नामीबिया के खिलाफ खेलेगी। श्रीलंका ग्रुप ए का हिस्सा है, जिसमें इन दोनों के अलावा आयरलैड और नीदरलैंड की टीम भी शामिल है।

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए श्रीलंका टीम

दासुन शनाका (कप्तान), कुसल जनीथ परेरा, दिनेश चांदीमल, धनंजय डी सिल्वा (उप-कप्तान), पथुम निसंका, चरित असलंका, अविष्का फर्नांडो, भानुका राजपक्षे, चमिका करुणारत्ने, वनिन्दु हसरंगा, दुष्मंथा चमीरा, लाहिरु कुमारा, महीश थीकशना, बिनुरा फर्नांडो

Related Articles

error: Content is protected !!