Home Bihar मुझे छोड़ अब मेरे बेटे लखन को किया जा रहा टारगेट:आदित्य वर्मा

मुझे छोड़ अब मेरे बेटे लखन को किया जा रहा टारगेट:आदित्य वर्मा

by Khelbihar.com

पटना 14 अक्टूबर: बिहार क्रिकेट में एक खबर चली थी लखन राजा को बिहार के सीनियर टीम में जगह मिल सकता है वह भी बिना ट्रायल दिए। जिसके बाद लखन राजा के पिता व पूर्व सीएबी सचिव आदित्य वर्मा ने बताया कि लखन राजा डेंगू बीमारी से ग्रसित है।।

आपको बता दे कि खेलबिहार पर मनोज कुमार(पत्रकार) की एक रिपोर्ट बीसीए में मिला लखन को मिला मनमानी का राम,बिना ट्रायल सीनियर टीम में जगह देने की तैयारी के हेडलाइन से चली थी। उस रिपोर्ट में बताया गया था कि ट्रायल बीना दिए लखन राजा ट्रायल दिए टीम में शामिल किए जा सकते है।।

इस लिंक से देखे पूरी ख़बर

बीसीए में “लखन” को मिला मनमानी का “राम” बगैर “ट्रायल” सीनियर टीम में जगह देने की तैयारी

Lakhan Raj Report

जिनके बाद आदित्य वर्मा ने कहा कि” बिहार क्रिकेट के महिला पुरूष टीम के चयन मे जो चल रहा है किसी से छुपा नही है उसे हाई लाइट करना चाहिए । कोई लड़का बिमार है उसके बारे मे केवल इसलिए लिखा जाता कि वह आदित्य वर्मा का बेटा है।।

तकलीफ होती है मेरी जिंदगी एक खुली किताब की तरह है एक पागल के तरह मैने अपना जीवन का बहुमुल्य समय बिहार क्रिकेट के लिए कोर्ट मे बिताया है यह पुरी दुनिया जानती है।

उन्होंने आगे कहा” मेरा बेटा आगे चल कर क्रिकेटर बनेगा यह मै नही जानता था । एक साजिश के तहत पुनः मेरे बदले मेरे बेटे को टारगेट करना शुरू हो गया है । एक बाप होने के नाते हर पिता चाहता है कि उसका बेटा जीवन के हर फिल्ड मे कामयाब हो हर सफलता के लिए एक साधना, लगन, कडी मेहनत की जरूरत होती है।

यह खुद करना होता है दुनिया का कोई भी मां बाप यह नही दे सकता है यह खुद बच्चो को करना होता है । जो अच्छा तैराक होता है बड़ी से बड़ी बाधा उत्पन्न करने वाले को भी परास्त कर समुंदर को पार कर जाता है ।

मै अपने कर्म पर विश्वास करता हूँ मैने अपने मां बाप परिवार के प्यार एवं आशीर्वाद से कर दिया है वह आनंद मै अपने सांस के टुटने के अंतिम घड़ी तक पाता रहुगॉ । बिहार क्रिकेट मे क्या चल रहा है यह दर्दनाक स्थित सभी देख रहे है । अपनी हताशा को मिटाने के लिए एक लडका को टारगेट क्यो किया जा रहा है।

जबकि वह बीमार है ।उसकी डेंगू की रिपोर्ट 4 अक्टूबर को आई थी अब धीरे-धीरे ठीक हो रहा है।पूरी तरह से ठीक होकर ही मैदान में उतर सकता है।।

Related Articles

error: Content is protected !!