Home Bihar बिहार स्टेट सीनियर टीम का सिलेक्शन ट्रायल 20 अक्टूबर से मोइनुल हक स्टेडियम पटना में।

बिहार स्टेट सीनियर टीम का सिलेक्शन ट्रायल 20 अक्टूबर से मोइनुल हक स्टेडियम पटना में।

by Khelbihar.com

पटना 15 अक्टूबर:   बीसीसीआई द्वारा आगामी 20 नवंबर से आयोजित होने वाली पुरुष वर्ग अंडर- 25 एक दिवसीय टूर्नामेंट में बिहार का प्रतिनिधित्व करने वाली टीम चयन हेतु बीसीए द्वारा सिलेक्शन ट्रायल अब 20 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक मोइनुल हक स्टेडियम में आयोजित की जाएगी।

बिहार क्रिकेट संघ के क्रिकेटिंग गतिविधियों को संचालित करने के लिए अधिकृत जिला संघों के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह ने बताया कि अपरिहार्य कारणों से बिहार अंडर- 25 टीम का सिलेक्शन ट्रायल जो पूर्व में 17 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक जगजीवन स्टेडियम खगौल में होनी थी।

अब इस सिलेक्शन ट्रायल की प्रक्रिया 20 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक राजधानी पटना के राजेंद्र नगर स्थित मोइनुल हक स्टेडियम में पूरी की जाएगी।इस ट्रायल से संबंधित सूचना सभी जिला संघों के पदाधिकारियों को पहले ही भेजी जा चुकी है जिसमें अपने- अपने जिले से निबंधित अधिकतम 7 नए उभरते हुए खिलाड़ियों को अनुशंसित कर इस ट्रायल में भेजने का काम करेंगे।

 

जबकि राज्य का प्रतिनिधित्व कर चुके खिलाड़ियों की अलग सूची में शामिल कर अनुशंसित करने का कार्य करेंगे और सभी जिला संघों से अनुशंसित खिलाड़ी ट्रायल स्थल पर प्रातः 9:00 बजे से अजीत कुमार चंदन और अतुल कुमार सिंह को रिपोर्ट करेंगे।

जिलावार ट्रायल कि तिथि निम्नलिखित प्रकार है:-
20 अक्टूबर 2021 को ट्रायल में अररिया, पूर्णिया, किशनगंज, कटिहार, सुपौल, सहरसा, मधेपुरा, खगरिया, बेगूसराय और मुंगेर जिला के संबंधित खिलाड़ियों को शामिल किया जाएगा।

21 अक्टूबर को अरवल, औरंगाबाद, भोजपुर, बक्सर, गया, जहानाबाद, रोहतास, पटना, वैशाली और कैमूर जिला से संबंधित खिलाड़ियों को चाल में शामिल किया जाएगा।

22 अक्टूबर को बांका, भागलपुर, जमुई, नालंदा, नवादा, शेखपुरा, लखीसराय, सिवान और पूर्वी चंपारण जिला से संबंधित खिलाड़ियों को ट्रायल में शामिल किया जाएगा।

जबकि 23 अक्टूबर को दरभंगा, समस्तीपुर, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, शिवहर, पश्चिमी चंपारण, सारण और गोपालगंज जिले से अनुशंसित खिलाड़ियों को ट्रायल में में शामिल किया जाएगा।

वहीं बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए यह बताया है कि बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाली पुरुष वर्ग अंडर- 25 एकदिवसीय टूर्नामेंट में जारी मैच शेड्यूल के तहत बिहार को एलिट (डी) ग्रुप में जगह दिया गया है जिसमें बिहार के अलावे बंगाल, केरला, जम्मू एंड कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड राज्य के टीमों को शामिल किया गया है।

जिसके सभी मैच हैदराबाद में 20 नवंबर 2021 से खेले जाएंगे।बिहार की पहली भिड़ंत 20 नवंबर को बंगाल के साथ होगी, वहीं दूसरा मुकाबला 21 नवंबर को उत्तराखंड के साथ, तीसरा मुकाबला 23 नवंबर को केरला के साथ और चौथा मुकाबला 24 नवंबर को हिमाचल प्रदेश के साथ होगी।

जबकि इस ग्रुप में बिहार का पांचवा और आखिरी लीग मुकाबला 26 नवंबर को जम्मू एंड कश्मीर के साथ होगी।
उसके बाद इस ग्रुप के क्वालीफायर टीम नॉकआउट मुकाबला खेलने बेंगलुरु पहुंचेगी।

Related Articles

error: Content is protected !!