Home Bihar जिस खिलाडी को जिले ने लिस्ट में नही दी जगह वह बीसीए की लिस्ट में जिसे जिले ने दी जगह वह बहार?कैसे

जिस खिलाडी को जिले ने लिस्ट में नही दी जगह वह बीसीए की लिस्ट में जिसे जिले ने दी जगह वह बहार?कैसे

by Khelbihar.com

पटना 15 अक्टूबर : बिहार क्रिकेट संघ एक बार फिर सवालो के घेरे में है .बीते कल देर रात बिहार क्रिकेट संघ ने सैयद मुश्ताक अली ट्रायल के बाद 70 खिलाडियों की लिस्ट पांच टीमो में बाँट कर जारी कर दी है .लेकिन बिहार के कुछ येसे खिलाडी चयन से बंचित हो गये है जो बिहार क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित बिहार क्रिकेट लीग में शानदार प्रदर्शन भी किया है .

सोसल मीडिया में बीसीए द्वारा जारी टीम लिस्ट को लेकर सवाल उठाये जा रहे है. बिहार क्रिकेट संघ द्वारा जिसे सीनियर टीम के चयनकर्ता का चेयरमैन बनाया गया वह तो ट्रायल के बाद ही इस्तीफा देकर झारखण्ड चले गये साथ ही एक और चयनकर्ता ने अपना पद छोड़ दिया था तो आखिर यह टीम किसने चयन किया . हलाकि आपको मालूम हो की बीसीए ने पहली बार चयनकर्ताओ में भी दो स्टैंड बाई चयनकर्ता रखा था और यह भी की बीसीए ने अभी तक जानकारी नही दी की चयनकर्ता ने अपना इस्तीफा दिया है लेकिन येसी खबरे सोसल मीडिया पर पिछले कई दिनों से चल रहे है

बात अब बीसीए के द्वारा ही घोषणा की करते है बीसीए ने ही कहा था की सभी जिले से सात न्यू/फ्रेस खिलाडियों को ट्रायल में भेजने के लिए और उसके साथ ही जो नेशनल या स्टेट प्लेयर /बोर्ड प्लेयर है उसकी लिस्ट में उसका नाम भी भेजने के लिए जो ट्रायल में भाग लेंगे पर बीसीए ने ही खूद इसे नही माना कई येसे जिले है जिसने 7 खिलाडियों के नाम भेजे जिसमे न तो स्टेट या नेशनल खिलाडियों को लिस्ट में जगह दी फिर भी बीसीए द्वारा जारी इस लिस्ट में नाम है? सवाल थो उठता है फिर कैसे?

अगर यह मान भी लिया जाये की ट्रायल मैच में उन खिलाडियों को बीसीए द्वारा शामिल किया गया है और ट्रायल मैच के प्रदर्शन पर टीम बनाया जायेगा तो फिर एक और सवाल उठता है की फिर नेशनल खिलाडी सबीर खान का चयन इस जारी लिस्ट में क्यों नही हुआ बकायदा ईस्ट चंपारण जिला क्रिकेट संघ ने अपने लिस्ट में सबीर खान का नाम भी दिया था ट्रायल के लिए लेकिन उसका नाम लिस्ट में नही है।।

विजय भारती को लेकर जो ख़बर चली थी और जो जानकारी खेलबिहार के पास थी वह लिस्ट 2 अक्टूबर को पूर्णिया संघ द्वारा जारी किया गया था लेकिन जो  लिस्ट 6 अक्टूबर को पूर्णिया संघ बीसीए को भेजी है उसमें स्टेट प्लयेर के तौर पर विजयी भारती का नाम दर्ज है जिसकी जानकारी खेलबिहार के पास उपलब्ध नही थी इसलिए विजयी भारती का नाम का लिस्ट मिलने के बाद इस ख़बर से उसका  नाम  हटा दिया गया है

येसे ही कई जिला होंगे जिसने लिस्ट में जिस बोर्ड खिलाडी का नाम नही दिया है वह बीसीए द्वारा जारी ट्रायल लिस्ट में है और जिस जिले के खिलाडी को जगह दी गई थी लिस्ट में ट्रायल के बाद उसका नाम नही? बीसीए की टीम चयन समझ से पड़े है .

Related Articles

error: Content is protected !!