Home Bihar सैयद मुश्ताक़ अली ट्रायल मैच में खिलाडियों ने किया बवाल

सैयद मुश्ताक़ अली ट्रायल मैच में खिलाडियों ने किया बवाल

by Khelbihar.com

पटना 16 अक्टूबर: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा सैयद मुश्ताक़ अली टी-20 टीम बनाने के लिए ट्रायल का आयोजन किया गया जिसके बाद कुल 70 खिलाड़ियों का चयन किया गया था जिसे पांच टीमो में बांटा गया था ट्रायल मैच के लिए।

ट्रायल मैचों के आयोजन आज सुबह से मोइनुल हक़ स्टेडियम पटना में शुरू हुआ तो लेकिन मैच के दौरान ही बवाल हो गया। सूत्रो के अनुसार बीसीए के गलत चयन रवैया से गुस्साए खिलाड़ियो का गुस्सा फूटा,चयन प्रकिया से नाराज खिलाडियों व समर्थकों ने पिच से विकेट को उखाड़ के फैक दिए।

अम्पायर के साथ भी बकझक हो गई जिसके चलते आज होने वाले सुबह के पहल ट्रायल मैच को रद्द करना पड़ गया।सूत्रों के अनुसार मैच के दौरान उपस्थित बीसीए के पदाधिकारी व सदस्यों को अपमानित भी किया गया।अंतः बहुत समझाने के बाद आज दूसरा ट्रायल मैच खेला गया।।

इस घटना को लेकर लगातार सोसल मीडिया पर बिहार क्रिकेट से जुड़े लोगों द्वारा अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी जा रही है ।कोई इस घटना को सही बता रहा है तो कोई इसे ग़लत।

आपको बता दे कि लिस्ट 70 खिलाडियों की जारी की गई थी जिसके बाद बहुत से सवाल उठने लगे थे क्योंकि बताया जा रहा है कि उस चयन में कुछ ऐसे खिलाडियों के नाम है जिसने ट्रायल में भाग नही लिया था जबकि जो खिलाड़ी नेशनल खेले हुए है या बीसीएल में अच्छा प्रदर्शन किया था उसे अनदेखा किया गया।

हालांकि बाद देर शाम 5 टीमो में कुछ खिलाडियों के नाम को फिर से जोड़ा गया जिसमें कई खिलाडियों का चयन तो हुआ लेकिन फिर भी बताया जा रहा खिलाड़ी इस प्रक्रिया से काफ़ी नाराज है।।

Related Articles

error: Content is protected !!