Home Bihar ईस्ट चंपारण जिला क्रिकेट संघ का चुनाव आगामी 14 नवंबर को: ज्ञानेश्वर गौतम(सचिव)

ईस्ट चंपारण जिला क्रिकेट संघ का चुनाव आगामी 14 नवंबर को: ज्ञानेश्वर गौतम(सचिव)

by Khelbihar.com

मोतिहारी 17 अक्टूबर: आज ईस्ट चंपारण जिला क्रिकेट एसोसिएशन के कमिटी ऑफ मैनेजमेंट  की एक महत्वपूर्ण बैठक अध्यक्ष राजु कुमार सिंह की अध्यक्षता में चित्रमन्दिर कैम्पस बलुआ बाजार मोतिहारी अवस्थित एसोसिएशन कार्यालय में हुई।

बैठक के उपरांत लिए गए निर्णय के आलोक में ईसीडीसीए के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम ने बताया कि वर्तमान कमिटी के कार्यकाल का 3 वर्ष पूरा हो चुका हैं और अब बीसीए के नियमानुसार नए कमिटी का चुनाव किया जाएगा।अतः “कमिटी ऑफ मैनेजमेंट” ने निर्णय लिया हैं कि आगामी 14 नवंबर 2021 को नए कमिटी का चुनाव किया जाएगा।

नए कमिटी के चुनाव के लिए मोतिहारी बार काउंसिल के वरीय अधिवक्ता डॉ प्रणव प्रियदर्शी को चुनाव पदाधिकारी नियुक्त किया गया हैं।

साथ ही सचिव श्री गौतम के द्वारा यह भी जानकारी दी गई कि पदाधिकारियों के माँग के आलोक में क्लब्स के निबंधन की अंतिम तिथि जो 15 अक्टूबर 2021 निर्धारित थी को विस्तारित करते हुए 31 अक्टूबर 2021 तक बढ़ाया गया हैं।

उन्होंने बताया कि आगे चुनाव से संबंधित गतिविधियों के लिए तिथि का निर्धारण चुनाव पदाधिकारी श्री प्रियदर्शी के द्वारा किया जाएगा और नई कमिटी के चुनाव होने तक पुरानी कमिटी कार्य करती रहेंगी।

मौके पर कमिटी ऑफ मैनेजमेंट ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,सचिव ज्ञानेश्वर गौतम के अलावे उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,कोषाध्यक्ष मनोज कनौजिया, चीफ मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन की उपस्थिति रही। विस्तृत जानकारी प्रीतेश रंजन संघ के मीडिया प्रभारी ने दी है।।

Related Articles

error: Content is protected !!