भारतीय टीम में चयन के नाम पर 1.30 करोड़ ठगी करने वालो में बिहार के दो लोग शामिल,होगी गिरफ्तारी

पटना 19 अक्टूबर: कुछ महीने से भारतीय क्रिकेट टीम में चयन के नाम पर 14 खिलाडियों से 1.30 करोड़ रूपये ठगी का मामला सुनने में आ रहा है .जिसमे कई राज्यों के नाम शामिल है इनमे से एक नाम बिहार राज्य का भी लिया गया है और बिहार से दो लोगो का इसमें शामिल होना फ़िलहाल बताया जा रहा है .

आज के अख़बार में छापी खबर

यह मामला गुरुग्राम पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा की टीम ने जाँच में उजागर किया है और इसकी जाँच भी कर रही है आज मंगलावर को दैनिक भास्कर में छपी खबर के अनुसार अब तक पुलिस ने 11 खिलाडियों का बयान दर्ज कर लिया है .और इस धोखाधड़ी में दो नाम बिहार से आ रहा है जल्द ही बिहार के इन दो लोगो को पुलिस गिरफ्तार करेगी

गुडगाँव की जिस स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी पर इस पैसे के धोखाधड़ी का आरोप लगा है .उससे पुलिस को बिहार में पैसे भेजने का जानकारी मिली है .

बिहार के आरोपियों की गिरफ्तारी होगी .

हलाकि केस के आइओ,एसआई ,उमेश ने दैनिक भास्कर को बताया है कीबिहार से इस मामले में दो लोगो के शामिल होने की बात है .लेकिन वंहा(बिहार) के और लोग भी शामिल हो सकते है . अभी नाम का खुलासा करना जल्दबाजी होगा . कोम अरप[ओउप लो गिरफ़्तारी हो चुकी है ,उनके चालान पेश करना है .फिर बिहार के आरोपियों की गिरफ्तारी होगी .