Home Bihar बिहार सीनियर महिला टीम बीसीसीआई के घरेलु टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए कोलकाता हुई रवाना

बिहार सीनियर महिला टीम बीसीसीआई के घरेलु टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए कोलकाता हुई रवाना

by Khelbihar.com

पटना 20 अक्टूबर: आज बिहार सीनियर महिला टीम पटना एयरपोर्ट से कोलकता के लिए रवाना हुई। बिहार में क्रिकेट गतिविधियों के इंचार्ज सह जिला संघों के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह ने सभी खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ को आवश्यक टिप्स और शुभकामनाएं दी है .

आपको बता दे बीसीसीआई के तत्वाधान में आगामी 28 अक्टूबर 2021 से आयोजित होने वाली सीनियर विमेंस एकदिवसीय टूर्नामेंट में बिहार टीम को प्लेट ग्रुप में शामिल किया गया है। इस ग्रुप के सभी मैच कोलकाता में खेले जायेंगे .इस प्लेट ग्रुप में बिहार के अलावा नागालैंड, मेघालय, जम्मू एंड कश्मीर, मणिपुर, सिक्किम और अरुणाचल प्रदेश की टीमें शामिल हैं।

इस प्लेट ग्रुप के सभी राज्य स्तरीय टीमों को आयोजन स्थल पर 20 अक्टूबर तक रिपोर्टिंग करना अनिवार्य है । जिसके बाद कोविड-19 को लेकर बीसीसीआई द्वारा जारी गाइडलाइंस के अनुसार पांच दिनों का क्वारेंटाइन पीरियड भी पूरा करना होगा। उसके बाद दो दिन अभ्यास के लिए मिलेंगे और 28 अक्टूबर से सीनियर विमेंस एकदिवसीय टूर्नामेंट का आगाज होना सुनिश्चित है।

जिसमें बिहार की पहली भिड़ंत 28 अक्टूबर को अरुणाचल प्रदेश के साथ होगी। जबकि दूसरा मुकाबला 29 अक्टूबर बिहार बनाम मणिपुर, तीसरा मुकाबला 31 अक्टूबर को बिहार बनाम मेघालय, चौथा मुकाबला 01 नवंबर को बिहार बनाम जम्मू एंड कश्मीर, पांचवां मुकाबला 04 नवंबर को बिहार बनाम सिक्किम के साथ, वहीं छठा और अंतिम लीग मुकाबला 06 नवंबर को बिहार बनाम नागालैंड के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!