Home Bihar सरमन निग्रोध के अंडर-19 वनडे चैलेंजर ट्राफी में चयन होने पर पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ ने किया सम्मानित

सरमन निग्रोध के अंडर-19 वनडे चैलेंजर ट्राफी में चयन होने पर पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ ने किया सम्मानित

by Khelbihar.com

पूर्णिया 23 अक्टूबर: आज  स्थानीय डीएसए मैदान में पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ के प्रतिभावान एवं ऊर्जावान खिलाड़ी, बिहार अंडर-19 बालक वर्ग के कप्तान श्रमण नीग्रोध का चयन चैलेंज ट्रॉफी मैं होने पर पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ के समस्त पदाधिकारी गण ,सदस्य गण, एवं खिलाड़ी गणों ने श्रवण को फूलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित किया।

खिलाड़ियों ने इस मौके पर केक काटकर, गुलाल उड़ाकर एवं पटाखे फोड़ कर श्रमण को बधाई दी एवं जश्न मनाया। इस मौके पर संघ के अध्यक्ष शमी अहमद ने कहा की श्रमण का चयन पूर्णिया के खिलाड़ियों के लिए एक प्रेरणा स्रोत का काम करेगा ,खिलाड़ियों में नया उमंग दिख रहा है जो पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ के खिलाड़ियों के लिए एक शुभ संकेत है।

संघ के सचिव जयंत कुमार ने कहां की श्रमण ने अपने खेल से पूर्णिया का मान रखा है साथ ही बिहार क्रिकेट संघ का सम्मान बढ़ाया है आशा करता हूं कि अगले वर्ष होने वाले अंडर-19 वर्ल्ड कप में वह इंडिया का प्रतिनिधित्व करेंगे।

इस मौके पर पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव विजय मल्लिक, क्लब प्रतिनिधि सरजील असर, खिलाड़ी प्रतिनिधि असीम जी (बालक) एवं खिलाड़ी प्रतिनिधि पंकज कुमारी (बालिका) ,जितेंद्र कुमार सिन्हा, विमल मुकेश, एथलेटिक संघ के सचिव एमएच रहमान, एसएस चटर्जी, इरशाद आलम, निशांत सहाय ,अस्सलाम हलीम, संघ के पूर्व सचिव राजेश कुमार बैठा आदि उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!