Home Bihar प्रदर्शनी क्रिकेट : श्यामल के ऑल राउंड प्रदर्शन से जैगुआर विजयी

प्रदर्शनी क्रिकेट : श्यामल के ऑल राउंड प्रदर्शन से जैगुआर विजयी

by Khelbihar.com

पटना 31 अक्टूबर: आज स्थानीय मनोज कमलिया स्टेडियम में जैगुआर अकादमी और सचिन एकादश के बीच एक अभ्यास मैच खेला गया ।जैगुआर के कप्तान चंद्रमणि पटेल ने टॉस जीत कर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया ।।

निर्धारित 30 ओवर में सचिन एकादश ने 205 रन का स्कोर खड़ा किया ! सचिन XI की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए सलामी बल्लेबाज सचिन एवं सचिन शर्मा ने अच्छी शुरुआत दी ! हालाँकि दोनों बल्लेबाजों को श्यामल के पहले ओवर में ही आसान जीवनदान भी मिला ! सचिन शर्मा ने 28, जबकि सचिन ने खूबसूरत 42 रन बनाए ।

जैगुआर के गेंदबाजों ने पूरे मैच में पकड़ बनाये रखी और सचिनXI के किसी भी बल्लेबाज को हाथ खोलने का मौका नहीं दिया। आखिरी ओवरों में हर्ष ने ताबड़तोड़ 27 रन मात्र 12 गेंदो पर बनाये जिसके वजह से सचिन xi 200 का आंकड़ा पार कर पायी ।

जैगुआर की और से गेंदबाज़ी करते हुए गोविन्द रबाडा ने 28 रन देकर 1 विकेट, श्यामल 29 रन देकर 2, नीरज 35 रन देकर 2, मोहित 26 रन देकर 2, जबकि, ऋषि और साहिल ने 1-1 विकेट लिए !

205 रन का के लक्ष्य का पीछा करने जैगुआर की ओर से चंद्रमणि और खब्बू बल्लेबाज साहिल राज ने की ! इन्होंने सुल्तान और उज्जवल के शुरुआती 6 ओवर्स में 60 रन बना डाले और जीत की ठोस नींव रखी !

जैगुआर का पहला विकेट 77 के स्कोर पर चंद्रमणि का गिरा जिसने 29 रनों का योगदान दिया, जैगुआर के शीर्ष मध्यक्रम लड़खड़ाती हुई दिखी जब साहिल और नीरज जल्दी जल्दी आउट हो गए, उसके बाद बल्लेबाज़ी करने उतरे जयवर्धन सिंह ने साहिल राज का बखूबी साथ निभाया और मात्र 35 गेंदो में 65 रनों की शानदार साझेदारी की !

जयवर्धन सुल्तान की खूबसूरत यॉर्कर पर सिर्फ 18 गेंदो पर 28 रन बनाकर आउट हुए ! साहिल राज के आउट होते ही टीम डगमगाई जिसे श्यामल (37* रन 42 बॉल) ने आख़री ओवर में 2 गेंद शेष रहते जीत में बदल दिया।

अंतिम ओवर्स में गोविन्द रबाडा (18 रन 24 बॉल) ने भी श्यामल के साथ सचिन xi के गेंदबाजों के पसीने छुड़ाए !साहिल राज (50, 55 गेंद) एवंश्यामल पांडेय ( नाबाद 37 रन, 2 विकेट) को श्री कन्हाई यादव ने संयुक्त रूप से पुरुस्कृत किया ।

Related Articles

error: Content is protected !!