Home Bihar सैयद मुश्ताक अली में केरल ने बिहार को 7 विकेट से हराया,बिहार के सकीबुल गणि ने जड़ा अर्धशतक

सैयद मुश्ताक अली में केरल ने बिहार को 7 विकेट से हराया,बिहार के सकीबुल गणि ने जड़ा अर्धशतक

by Khelbihar.com

दिल्ली 05 नवंबर: बीसीसीआई द्वारा आयोजित घरेलु क्रिकेट टूर्नामेंट सैयद मुशताक अली टी-20 ट्राफी में बिहार ने रेलवे जैसे टीम को पराजित कर जीत से आगाज किया .आज बिहार का दूसरा मुकाबला केरल से खेला गया जिसमे बिहार को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा लेकिन बिहार के सकीबुल गणि ने शानदार पारी खेली .

टॉस तो बिहार ने जीता और बिहार के कप्तान आशुतोष अमन ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया सायद इसलिए भी क्योकि कल ही रेलवे को बिहार टीम ने शानदार गेंदबाजी के दम पर 35 रनों से हराया था लेकिन केरल टीम बड़ी है और लम्बे समय से बोर्ड मैच अच्छे ग्रुप में खेलते हुए आ रही है दूसरी बात केरल की रही की केरल के कई प्लयेर है जो आईपीएल भी खेल चुके है .खुद केरल के कप्तान आईपीएल टीम के कप्तान रहे है नाम है संजू समसन .

तो हुआ यू की पहले बल्लेबाजी करते हुए बिहार की टीम सकीबुल गणि के नाबाद अर्धशतकीय पारी 53 रन ,मंगल के 30 रन ,पिछले मैच में अर्धशतक ज़माने वाले बिपिन सौरभ के 19 रनों के मदद से बिहार टीम 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 131 रन बनाया और केरल को 132 रनों का लक्ष्य दिया .गेंदबाजी में केरल के आईपीएल स्टार गेंदबाज बिसल थम्पी ने तीन और आसिफ ने एक विकेट झटका .

जबाब में उतरी केरल के टीम के स्तर ओपनर रोबिन ने शानदार शुरुआत दी और 34 ball में 57 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो गये इसके अलावे कप्तान संजू समसन ने धुअधार बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 20 बॉल में 45 रनों की नाबाद पारी खेली और आपने टीम को मैच जीता दिया .

बिहार के लिए गेंदबाजी करते हुए कप्तान आशुतोष अमन ने काफी प्रभाभित किया और अच्छी गेंदबाजी करते हुए सबसे ज्यादा दो विकेट चटकाए जबकि पिछले मैच के शानदार गेंदबाज अभिजित साकेत ने एक विकेट झटकाए .

Related Articles

error: Content is protected !!