Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में सिक्किम ने अरुणाचल प्रदेश को 9 विकेट से हराया

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में सिक्किम ने अरुणाचल प्रदेश को 9 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

सिक्किम 06 नवंबर: सिक्किम की सीनियर पुरुष टीम वर्तमान में आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में सैयद मुश्ताक अली (ट्वेंटी20) से खेल रही है और आज अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ अपने मैच के दौरान उन्होंने इसे 9 विकेट से जीत लिया।

आंध्र ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहली पारी में, सिक्किम के गेंदबाजों ने शुरुआत से ही प्रतिद्वंद्वी पर दबाव बनाया क्योंकि सलामी जोड़ी जल्दी पवेलियन लौट गई और नियमित अंतराल पर विकेट लेने में भी सफल रही।

अरुणाचल की टीम 19.1 ओवर में 90 रन पर ऑल आउट हो गई। सीनियर टीम में पदार्पण कर रहे आकाश लुइटेल ने 4 विकेट और एमडी सप्तुला, क्रांति कुमार, क्रांति सीए और सुमित सिंह ने 1-1 विकेट लिया।

दूसरी पारी में सिक्किम ने 20 रन की ओपनिंग पार्टनरशिप की, जिसमें कार्तिक सीए ने 14 रन, लियान खान ने 37 रन और नॉटआउट रहे और आशीष थापा ने 38 रन बनाकर 14.1 ओवर में 91 रन के लक्ष्य का पीछा किया.

सिक्किम अपना अगला मैच 8 नवंबर को मिजोरम के खिलाफ खेलेगा और टीम इसे सकारात्मक रूप से देख रही है।
सिक्किम की सीनियर पुरुष टीम वर्तमान में आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में सैयद मुश्ताक अली (ट्वेंटी20) से खेल रही है और आज अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ अपने मैच के दौरान उन्होंने इसे 9 विकेट से जीत लिया।

आंध्र ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहली पारी में, सिक्किम के गेंदबाजों ने शुरुआत से ही प्रतिद्वंद्वी पर दबाव बनाया क्योंकि सलामी जोड़ी जल्दी पवेलियन लौट गई और नियमित अंतराल पर विकेट लेने में भी सफल रही। अरुणाचल की टीम 19.1 ओवर में 90 रन पर ऑल आउट हो गई। सीनियर टीम में पदार्पण कर रहे आकाश लुइटेल ने 4 विकेट और एमडी सप्तुला, क्रांति कुमार, क्रांति सीए और सुमित सिंह ने 1-1 विकेट लिया।

दूसरी पारी में सिक्किम ने 51 रनों की ओपनिंग पार्टनरशिप की, जिसमें क्रांति कुमार ने 14 रन बनाए, लियान खान ने 37 रन बनाए और नाबाद रहे और आशीष थापा ने 38 रन बनाकर 14.1 ओवर में 91 रन के लक्ष्य का पीछा किया.

सिक्किम अपना अगला मैच 8 नवंबर को मिजोरम के खिलाफ खेलेगा और टीम इसे सकारात्मक रूप से देख रही है।

Related Articles

error: Content is protected !!