Home Bihar पटना जिला क्रिकेट संघ की बैठक सम्पन्न, सीनियर जिला लीग 14 दिसंबर से व जूनियर 15 दिसंबर से शुरू

पटना जिला क्रिकेट संघ की बैठक सम्पन्न, सीनियर जिला लीग 14 दिसंबर से व जूनियर 15 दिसंबर से शुरू

by Khelbihar.com

पटना 08 नवंबर: पटना जिला क्रिकेट संघ(अध्यक्ष गुट) की नई कमेटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक रविवार को आयोजित की गई। इस बैठक में कई महत्वपूर्ण फैसले लिये गए। बैठक की अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रणवीर ने की।

बैठक में हुए निर्णय के बारे में बताते हुए सुनील कुमार ने कहा कि सत्र 2021-22 के लिए सीनियर डिवीजन लीग की शुरुआत 14 दिसंबर से जबकि जूनियर डिवीजन लीग की शुरुआत 15 दिसंबर को होगी।

उन्होंने बताया कि रजिस्ट्रेशन फॉर्म जारी करने की तिथि 13 से 15 नवंबर है। फॉर्म जमा करने की तिथि चार से पांच दिसंबर है। विलंब शुल्क 500 रुपए के साथ फॉर्म जमा करने की तिथि 10 दिसंबर है।

उन्होंने कहा कि बिहार का प्रतिनिधित्व करने वाले पटना जिला के खिलाड़ी 31 दिसंबर तक बिना विलंब शुल्क के साथ फॉर्म जमा कर सकेंगे।

उन्होंने कहा कि मैचों के आयोजन मोइनुल हक स्टेडियम, फतुहा, संपतचक, मंगल तालाब, सीआईएसफ ग्राउंड, पटना हाईस्कूल में किया जायेगा।मैच के आयोजन के लिए संयोजक प्रतिनियुक्त किये गए हैं।

संयोजक होंगे अमन कुमार, विकास कुमार, सुनील कुमार, मनीष कुमार और रणजीत बादल साह।मैचों के सफल संचालन के लिए अंपायर्स कमेटी का गठन किया गया जिसके चेयरमैन आशीष कुमार वर्मा होंगे। सदस्य के रूप में अशोक कुमार सिन्हा और जीतेंद्र दीक्ष्ति होंगे।

इस बैठक में उपाध्यक्ष रहबर आबदीन, सचिव सुनील कुमार, संयुक्त सचिव शक्ति कुमार, कोषाध्यक्ष धनंजय कुमार, क्लब प्रतिनिधि मनोज कुमार सिंह और खिलाड़ी प्रतिनिधि महफूज कमर मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!