Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational न्यूजीलैंड के टी-20 वर्ल्डकप के फाइनल में पहुचने के बाद कप्तान केन विलियमसन का बड़ा बयान,देखे

न्यूजीलैंड के टी-20 वर्ल्डकप के फाइनल में पहुचने के बाद कप्तान केन विलियमसन का बड़ा बयान,देखे

by Khelbihar.com

दुबई 11 नवंबर: न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को 5 विकेट से सेमीफाइनल में हराने के बाद टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुँच गई है और वर्ल्डकप में पहली टीम बन गई जो फाइनल में पहुंची . इस जीत के बाद केन विलियमसन ने कहा कि आगे हमारे सामने बड़ी चुनौती आने वाली है। आज के दुसरे सेमीफाइनल के बाद पता चलेगा कौन होगा दूसरा फाइनलिस्ट.

केन विलियमसन ने जीत के बाद कहा कि अधिकांश खिलाड़ी विभिन्न टूर्नामेंटों में एक साथ खेले हैं। मुझे पता था कि यह क्रिकेट का शानदार गेम होने वाला है। सोचा था कि उनके पास एक बहुत ही प्रतिस्पर्धी स्कोर था। लेकिन वहां खड़े होकर कुछ साझेदारियां बनाकर चेस किया और मौकों को भुनाया। मिचेल का कैरेक्टर आज कुछ ऐसा था कि वह खड़े रहे। उच्च दबाव की स्थिति में अच्छी बल्लेबाजी की। टी20 क्रिकेट छोटे अंतर का गेम होता है।

विलियमसन ने आगे कहा कि पिच और छोटी बाउंड्री आदि चीजें मैच को परिभाषित कर देती है। नीशम ने बाहर आकर गेंद को जोर से मारा और यही वह करते हैं। वास्तव में इसने मैच की गति को बदल दिया। डैरिल की शानदार पारी रही, बड़े शॉट भी मारे। हम इस मैच का अनुसरण करेंगे, आगे शानदार होने वाला है। हमें पता है कि सामने एक एक चुनौती आ रही है, आज रात के बाद हम अपना ध्यान बदल देंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!