Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET वेंकटेश अय्यर के टीम इंडिया में चयन होने पर पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का बड़ा बयान,

वेंकटेश अय्यर के टीम इंडिया में चयन होने पर पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का बड़ा बयान,

by Khelbihar.com

मुंबई 11 नवंबर: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए वेंकटेश अय्यर को टीम इंडिया में शामिल किया गया है। अय्यर इसको लेकर काफी खुश नजर आए। उन्होंने कहा कि मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी।

वही पूर्व भारतीय कप्तान व लिटल मास्टर सुनील गावस्कर ने वेंकटेश अय्यर को लेकर कहा है कि राष्ट्रीय टीम के पास वेंकटेश अय्यर के रूप में एक बेहतरीन तेज गेंदबाजी ऑल राउंडर विकसित करने का मौका है। उन्होंने कहा कि सबसे छोटे प्रारूप में वेंकटेश अय्यर नम्बर छह या सात पर खेल सकते हैं। इसके अलावा उनकी मीडियम पेस गेंदबाजी की क्षमता का उपयोग भी किया जा सकता है।

टीवी न्यूज़ चैनल इंडिया टूडे से बातचीत करते हुए सुनील गावस्कर ने कहा कि बिल्कुल वेंकटेश अय्यर को तैयार किया जा सकता है। नीचे के क्रम में नंबर 6 या नंबर 7 पर बल्लेबाजी और मध्यम गति की गेंदबाजी का उपयोग किया जा सकता है। हम 4-ओवर के स्पेल के बारे में बात कर रहे हैं। यदि आप ऐसा कर सकते हैं, तो आपके पास दूसरा विकल्प है।

इस पूर्व महान बल्लेबाज ने कहा कि भारत पिछले 3-4 वर्षों में एक विकल्प पर टिका हुआ था और उसने विजय शंकर और शिवम दुबे जैसे खिलाड़ियों को ज्यादा मौका नहीं दिया। गावस्कर का मानना है कि अय्यर को ज्यादा मौका मिलना चाहिए।

Related Articles

error: Content is protected !!