Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर मुश्ताक अहमद ने कहा” विराट कोहली जल्द लेगा टी-20 से संन्यास,भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में हो चुके है दो गुट,

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर मुश्ताक अहमद ने कहा” विराट कोहली जल्द लेगा टी-20 से संन्यास,भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में हो चुके है दो गुट,

by Khelbihar.com
pic crty: google .com

कराची11 नवंबर : भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मुश्ताक अहमद ने चौंकाने वाला बयान दिया है उन्होंने कहा है कि विराट कोहली ने टी20 में कप्तानी छोड़ दी है और इसके बाद अब वो जल्द ही वो इस फॉर्मेट से संन्यास भी ले लेंगे।

पाकिस्तान के जियो न्यूज चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने मुश्ताक अहमद ने कहा” जब एक सफल कप्तान ये कहता है कि वो कप्तानी छोड़ना चाहता है तो इसका मतलब ये है कि ड्रेसिंग रूम में सब कुछ सही नहीं है। मुझे लगता है कि इस वक्त भारत के ड्रेसिंग रूम में दो ग्रुप हैं। एक ग्रुप मुंबई का है और एक ग्रुप दिल्ली का है।

उन्होंने आगे कह” विराट कोहली अब शायद टी20 में और आगे ज्यादा ना खेलें।मुझे लगता है कि विराट कोहली जल्द ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। हालांकि वो आईपीएल में खेलते रहेंगे। मुझे लगता है कि अब वो इस फॉर्मेट में खेल चुके हैं।

टी-20 वर्ल्डकप में भारत टीम का निरासजंक प्रदर्शन रहा टीम पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से हारकर पहले ही दौर से बाहर हो गई। इसके बाद भारतीय टीम ने अपने तीन मुकाबले जरूर जीते लेकिन सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पाए। साथ विराट कोहली ने टी-20 में कप्तानी छोड़ दिया है .

Related Articles

error: Content is protected !!