Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational सेमीफाइनल में हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म का बड़ा बयान ,देखे क्या कहा?

सेमीफाइनल में हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म का बड़ा बयान ,देखे क्या कहा?

by Khelbihar.com

दुबई 12 नवंबर: आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप के दुसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हारकर फाइनल में प्रवेश कर गया .इसकी से साथ पाकिस्तान के दुसरे बार चैम्पियन बनने का सपना भी अधुरा रह गया

ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने आपने बयान में कहा कि मुझे लगा कि हमने पहली पारी में जितने रन बनाने की योजना बनाई थी, हमने उतने ही रन बनाए। मुझे लगता है कि हम ऐसी टीमों को बैक एंड में मौका देते हैं, यह महंगा होने वाला है।

कैच छूटना टर्निंग पॉइंट था। अगर हम इसे ले लेते तो नजारा कुछ और हो सकता था। जिस तरह से हमने पूरे टूर्नामेंट को खेला, मैं एक कप्तान के रूप में संतुष्ट हूं। उम्मीद है कि हम अगले टूर्नामेंट के लिए इससे सीखेंगे।

बाबर आजम ने आगे कहा कि जब आप इतना अच्छा खेलते हो तो छोटी-छोटी गलतियां होती हैं, जिसकी वजह से हमें अंत में मैच गंवाना पड़ा। हमने खिलाड़ियों को भूमिकाएं दीं और उन्होंने इसे बखूबी अंजाम दिया। जिस तरह से दर्शकों ने हमारा साथ दिया, हमने एक टीम के तौर पर काफी लुत्फ़ उठाया

Related Articles

error: Content is protected !!