Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप के फाइनल से पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन का बड़ा बयान,देखे जरूर

आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप के फाइनल से पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन का बड़ा बयान,देखे जरूर

by Khelbihar.com

दुबई 13 नवंबर: आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप में पहली बार फाइनल में पहुंची न्यूजीलैंड टीम का फाइनल में रविवार 14 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया से टक्कर होने वाला है .

ऑस्ट्रिलिया ने सेमीफाइनल में पाकिस्तान को और न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड जैसे टीमो को हारकर फाइनल में पहुंची है .फाइनल मुकाबले से पहले न्यूजीलैंड के कप्तान एक बड़ा बयान आया है .

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि एक टीम के रूप में, उन्हें (ऑस्ट्रेलिया) बहुत सारे मैच विजेता मिले हैं और मुझे लगता है कि यह उनकी टीम की ताकत का एक बड़ा हिस्सा है। हमारे लिए हम अपना ध्यान उस क्रिकेट पर लाना चाहते हैं जिसे हम खेलना चाहते हैं और सुनिश्चित करें कि यह सबसे महत्वपूर्ण बात है। वहां जाकर अपनी स्टाइल में इसका आनन्द लें।

केन विलियमसन ने कहा कि किसी अन्य फोर्मेंट में चैम्पियन बनना टीम के लिए एक उपलब्धि होगी लेकर वह इसे विचलित नहीं करना चाहेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे लिए अपने क्रिकेट पर ध्यान केन्द्रित कर योजनाओं को लागू करना अहम है।

कीवी कप्तान ने फाइनल में पहुँचने को अच्छा बताते हुए कहा कि कल एक और मैच है, उन छोटे समायोजनों को फिर से करने के लिए ध्यान काफी करीब रखना होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!