Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद पाकिस्तान की टीम पहुंची बांग्लादेश

टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद पाकिस्तान की टीम पहुंची बांग्लादेश

by Khelbihar.com

ढाका 13 नवंबर: टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में मिली हार के बाद पाकिस्तान की टीम दुबई से पाकिस्तान नही बल्कि सीधे अब ढाका पहुंच चुकी है। पाकिस्तान को बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी20 इंटरनेशनल और दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे।

पाकिस्तान की टीम ने छह साल के बाद बांग्लादेश का दौरा किया है। शनिवार सुबह वो ढाका पहुंचे। पाकिस्तानी टीम अब दो दिनों के अनिवार्य क्वांरटीन में रहेगी। इसके बाद टीम 16, 17 और 18 नवंबर को मीरपुर के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में अपनी ट्रेनिंग शुरू करेगी।

पाकिस्तान टीम में वही खिलाडी शामिल है जो अभी दुबई में टी-20 वर्ल्डकप खेल रहे थे इसमें हाफिज नही है क्योकि उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था . पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा है की टीम के कप्तान बाबर आजम और अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक 16 नवंबर को टीम के साथ जुड़ेंगे।

निश्चित ही पाकिस्तना टीम बांग्लादेश को हराकर टी-20 वर्ल्डकप में मिले हार से निराश फैंस को दुबारा खुसी देने की कोशिश करेंगे .पाक टीम वर्ल्डकप में शानदार प्रदर्शन किया है जबकि बांग्लादेश के लिए यह वर्ल्डकप कोई खास नही गुजरा है .

Related Articles

error: Content is protected !!