Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET विराट कोहली बल्लेबाजी पर ध्यान देने के लिए वनडे कप्तानी छोड़ सकते है: पूर्व कोच रवि शास्त्री

विराट कोहली बल्लेबाजी पर ध्यान देने के लिए वनडे कप्तानी छोड़ सकते है: पूर्व कोच रवि शास्त्री

by Khelbihar.com

मुंबई 13 नवंबर: विराट कोहली के कप्तानी को लेकर तरह तरह की खबरे सामने आते रहते है .भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने शुक्रवर को कहा कि विराट कोहली बल्लेबाजी और टेस्ट कप्तानी पर फोकस करने के लिए आने वाले समय में वनडे टीम की कप्तानी छोड़ सकते हैं।

आपको बता दे की विराट कोहली आज कल एकाएक कप्तानी से आपने आप को दूर करते दिख रहे है .उन्होंने टी-20 वर्ल्डकप शुरू होने से पहले ही टी-20 की कप्तानी छोड़ने की बात की थी उसके बाद आईपीएल में भी आरसीबी की कप्तानी से आपने आप को दूर कर लिया है .अब उनके वनडे कप्तानी को लेकर भी कुछ खबरे एसे ही निकल कर आ रही है .

पूर्व भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने इंडिया टुडे से बात-चीत में कहा टेस्ट क्रिकेट में विराट कोहली की कप्तानी में भारत पिछले 5 साल से दुनिया की नंबर 1 टीम है। जब तक वह मानसिक रूप से थका महसूस नहीं करेंगे और तब तक टेस्ट टीम की कप्तानी नहीं छोड़ना चाहेगे। वह बल्लेबाजी पर ध्यान देने के लिए भविष्य में ऐसा कर सकते हैं। मुझे नहीं लगता यह एकदम होगा, लेकिन ऐसा हो सकता है।”

शास्त्री ने आगे कहा वनडे में भी ऐसा हो सकता है, वह कह सकते हैं कि वह सिर्फ टेस्ट कप्तानी पर ध्यान देना चाहते हैं। उनका दिमाग और शरीर यह फैसला करेगा। वह ऐसा करने वाले पहले नहीं होंगे, पहले भी ऐसे कई खिलाड़ी रहे हैं जो बतौर कप्तान बहुत सफल रहे हैं औऱ फिर उन्होंने बल्लेबाजी पर ध्यान देने के लिए कप्तानी छोड़ दी।

Related Articles

error: Content is protected !!