Home Bihar Warriors Trophy U-15 क्रिकेट टुर्नामेंट में सीवान स्टार्स एकादश व बेगूसराय क्रिकेट अकादमी विजयी

Warriors Trophy U-15 क्रिकेट टुर्नामेंट में सीवान स्टार्स एकादश व बेगूसराय क्रिकेट अकादमी विजयी

by Khelbihar.com

पटना 15 नवंबर:  राजधानी पटना से सटे पटना-बख्तियारपुर फोरलेन रोड, भिखुआ मोड़ पर स्थित एन आइ ओ सी क्रिकेट ग्राउण्ड में आज Warriors Trophy U-15 क्रिकेट टुर्नामेंट के दो मुकाबले हुए।

सुबह का मैच गोल क्रिकेट अकादमी बनाम सीवान स्टार्स एकादश के बीच हुआ जिसमें सीवान की टीम ने गोल क्रिकेट अकादमी की टीम को 128 रनों के बड़े अंतर से हरा कर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी सीवान की टीम ने 20 ओवरों(आवंटित) में 252 रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया जिसमें रवि ने शानदार 109 रनों की शतकीय पारी खेली। जवाब में गोल क्रिकेट अकादमी 20ओवरों में 124 रन तक ही पहुंच सकी। मैन ऑफ द मैच रवि को चुना गया।

आज का दूसरा मैच यंग स्टार्स एकादश बनाम बेगूसराय क्रिकेट अकादमी के बीच खेला गया जिसमें बेगूसराय की टीम ने यंग स्टार्स की टीम को बुरी तरह रौंद दिया।

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी यंग स्टार्स की टीम निर्धारित 25 ओवरों में केवल 17 ओवर खेल कर 87 रन ही बना सकी जिसे बेगूसराय की टीम ने मात्र 11.4 ओवरों में दो विकटों के नुकसान पर अर्जित कर लिया।

बेगूसराय के तरफ से 5 विकेट लेने वाले क्षितिज को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। इस टूर्नामेंट में अभी इंट्री चालू है, विशेष जानकारी के लिए 8789066157 पर संपर्क करें।

Related Articles

error: Content is protected !!