Home Bihar खिलाड़ियों में टेंपरामेंट के साथ खुद से कमिटमेंट करने की जरूरत :- चेतन शर्मा

खिलाड़ियों में टेंपरामेंट के साथ खुद से कमिटमेंट करने की जरूरत :- चेतन शर्मा

by Khelbihar.com

पटना 23 नवंबर:,बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता और पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर चेतन शर्मा ने राजधानी पटना के जगजीवन स्टेडियम में बिहार क्रिकेट संघ द्वारा विजय हजारे ट्रॉफी के लिए आयोजित ट्रायल मैच के अंतिम दिन खिलाड़ियों की प्रतिभा को देखने के पश्चात कहा की बिहार में प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की एक लंबी कतार है इसमें कोई शक नहीं है।

लेकिन जरूरत है इन सभी खिलाड़ियों में एक अच्छे टेंपरामेंट के साथ खुद से कमिटमेंट करते हुए टी-20, एक दिवसीय और चार दिवसीय फॉर्मेट के मैचों में अपने अंदर की प्रतिभा को तलाशते हुए प्रतिभा के दम पर लगातार प्रदर्शन करते हुए खुद को टीम में स्थापित कर सफलता के मार्ग पर आगे बढ़ते रहने की।

श्री शर्मा ने आगे कहा कि बिहार में जो मैंने प्रतिभा देखा वो अद्भुत है और आने वाले दिनों में कुछ खिलाड़ी देश का प्रतिनिधित्व करने का भी माद्दा रखते हैं मेरी शुभकामना उन सभी प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के साथ है साथ हीं साथ बिहार में इंफ्रास्ट्रक्चर को डिवेलप करने की विशेष जरूरत है मैंने मोइनुल हक स्टेडियम को देखा जिसके खेल मैदान और टर्फ विकेट बेहद सराहनीय है ।

ऐसे खेल मैदान को बिहार में और डिवेलप किए जाने की आवश्यकता है ताकि प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को विशेष अवसर प्राप्त हो सके।

ट्रायल के आखिरी दिन बीसीसीआई पर्यवेक्षक अभय कुर्विला, बीसीए सीनियर सिलेक्शन कमिटी के सभी सदस्य आनंद प्रकाश, विष्णु शंकर, सिद्धार्थ राज सिन्हा, बीसीए क्रिकेटिंग गतिविधियों को संचालित करने के लिए अधिकृत जिला संघों के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह, सीईओ मनीष राज, जीएम लॉजिस्टिक धर्मवीर पटवर्धन, प्रकाश सिंह सहित अन्य संबंधित लोग मौजूद थे। जिसकी विस्तृत जानकारी बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी।

Related Articles

error: Content is protected !!