Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational टी-20 वर्ल्डकप में मुकाबले से पहले ही पाकिस्तान से डर गया था भारत: इंजमाम उल हक

टी-20 वर्ल्डकप में मुकाबले से पहले ही पाकिस्तान से डर गया था भारत: इंजमाम उल हक

by Khelbihar.com

कराची 26 नवंबर: भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था। भारतीय टीम वर्ल्डकप में अपना रिकॉर्ड कायम रखने में नाकाम रही और पहली बार टी-20 वर्ल्डकप में पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा.अब इसपर पाकिस्तान के एक खिलाड़ी ने डर जाने की वजह बताया है .

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले को लेकर एक बयान दिया है की मुकाबले में भारतीय टीम मैच शुरू होने से पहले ही दबाव में आ गई थी और इसी वजह से उन्हें एक करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा।

पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर बातचीत के दौरान इंजमाम उल हक ने कहा ” मुझे ऐसा लगता है कि मैच शुरू होने से पहले ही भारतीय खिलाड़ी डर गए थे। उनकी बॉडी लैंग्वेज से ही इसका पता चल रहा था। अगर आप टॉस के समय विराट कोहली और बाबर आजम के इंटरव्यू को देखें तो पता चल जाता है कि कौन दबाव में था।

उन्होंने आगे कहा” हमारी (पाकिस्तान) टीम का बॉडी लैंग्वेज उनसे कहीं बेहतर था। ऐसा नहीं है कि भारतीय टीम रोहित शर्मा के आउट होने के बाद दबाव में आई, बल्कि रोहित शर्मा खुद प्रेशर में थे। ये साफ पता चल रहा था कि सभी भारतीय खिलाड़ी बेहद ही दबाव में थी।

Related Articles

error: Content is protected !!