Home IPL दिल्ली कैपिटल्स ने IPL के अगले सीजन के लिए श्रेयस अय्यर को किया बाहर,4 खिलाडियों को किया रिटेन,देखे

दिल्ली कैपिटल्स ने IPL के अगले सीजन के लिए श्रेयस अय्यर को किया बाहर,4 खिलाडियों को किया रिटेन,देखे

by Khelbihar.com

IPL NEWS: आईपीएल 2022 को लेकर सभी टीम अपनी -अपनी टीमो के रिटेन खिलाडियों की लिस्ट जारी कर रही है .जहा सभी टीमो को चार खिलाडियों को रिटेन करने की अनुमति है . इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स ने अपने चार रिटेन खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है। श्रेयस अय्यर इस लिस्ट में शामिल नहीं हैं। वह अब नीलामी ड्राफ्ट में जाएंगे।

EspnCricinfo की एक रिपोर्ट के अनुसार तीन भारतीयों खिलाड़ी ऋषभ पन्त, पृथ्वी शॉ और अक्षर पटेल के अलावा एक विदेशी खिलाड़ी को भी दिल्ली की टीम में रिटेन किया गया है। विदेशी खिलाड़ी में एकमात्र खिलाड़ी एनरिक नॉर्टजे का नाम रिटेन लिस्ट में है। कगिसो रबाडा ऑक्शन में जाएँगे।

जहा तक श्रेयस अय्यर की बात है तो अय्यर ने आईपीएल 2018 के बीच में गौतम गंभीर से टीम के कप्तान के रूप में पदभार संभाला था। अगले सीज़न में अय्यर ने 2012 के बाद पहली बार दिल्ली फ्रैंचाइज़ी को प्लेऑफ़ में पहुंचाया। आईपीएल 2019 में उन्होंने फाइनल में जगह बनाई लेकिन मुंबई इंडियंस के सामने उन्हें पराजय का सामना करना पड़ा था।

इस साल आईपीएल में भी दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन बेहतर रहा था। हालांकि पहले चरण में चोट के कारण श्रेयस अय्यर नहीं खेले थे और ऋषभ पन्त को कप्तान बनाया गया था।

Related Articles

error: Content is protected !!