Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET टेस्ट मैच के बाद भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने ग्राउंड्समैन को दिए 35000 रूपये,देखे आखिर क्यों

टेस्ट मैच के बाद भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने ग्राउंड्समैन को दिए 35000 रूपये,देखे आखिर क्यों

by Khelbihar.com

कानपूर 29 नवम्बर: भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए पहले टेस्ट मैच कानपूर में खेला गया जिसका परिणाम तो ड्रा रहा लेकिन रोमांचक मुकाबला देखने को मिला और अंतिम अंतिम मिनट तक लग रहा था की भारत टीम मैच जीत सकती है.

बरहाल आपको बता दे की इस मैच के पिच से टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ प्रभावित हुए हैं। स्पोर्टिंग पिच बनाने के लिए ग्राउंड्समैन शिव कुमार को राहुल द्रविड़ ने 35000 रूपये दिए हैं। मैच के बाद प्रेस बॉक्स में उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ ने घोषणा करते हुए बताया कि हम एक आधिकारिक घोषणा करना चाहते हैं। राहुल द्रविड़ ने हमारे ग्राउंड्समैन को व्यक्तिगत रूप से 35,000 रुपये का भुगतान किया है।

गौरतलब है कि कानपुर टेस्ट मैच की पिच हर दिन बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए मददगार रही है। सेट होने के बाद बल्लेबाजों ने रन बनाए हैं और अनियमित टर्न भी इसमें देखने को नहीं मिला है। ऐसे में दोनों टीमों ने इस पर बल्लेबाजी की और गेंदबाजी में भी बेहतर खेल का प्रदर्शन किया।

 

Related Articles

error: Content is protected !!