Home Bihar बीपीसीए अंडर-12 एकदिवसीय फाइनल मुकाबले में बीपीसीए एसेस को पराजित कर बीपीसीए ब्रेव बना चैम्पियन

बीपीसीए अंडर-12 एकदिवसीय फाइनल मुकाबले में बीपीसीए एसेस को पराजित कर बीपीसीए ब्रेव बना चैम्पियन

by Khelbihar.com

पटना 03 दिसंबर: बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी द्वारा आयोजित बी पी सी ए अंडर-12 एकदिवसीय फाइनल मुकाबले में बी पी सी ए अंडर -12 ब्रेव ने रोमांचक मुकाबले में बी पी सी ए अंडर -12 एसेस को बड़े स्कोर का पीछा करते हुए 3 विकेट से पराजित किया .

राजधानी के शाखा मैदान में आज सुबह बी पी सी ए एसेस के कप्तान अव्यय शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया! कप्तान का ये निर्णय एक समय गलत होता जा रहा था जब टीम 63 रनों पर 5 विकेट गवां चुकी थी! लेकिन आठवें विकेट के लिए आलराउंडर अरनव आनंद और अभिनव आनंद के 84 रनों की साझेदारी के बदौलत बी पी सी ए अंडर-12 एसेस की टीम 29.1 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 186 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया

एसेस के लिए अरनव आनंद ने तेज 60 रन 45 गेंदों पर अनिरुद्ध रॉय ने 25 रन और कप्तान अव्यय शर्मा ने 10 रनों का योगदान दिया अतिरिक्त की संख्या 69 रही!ब्रेव के लिए कप्तान बालाजी ने शानदार ऑफ स्पिन गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट 15 रन खर्च कर प्राप्त किए, पीयूष वर्मा ने 2, अंकित राज मंडल ने 2, रचित ध्रुव ने 1 और पुष्कर सिंह ने 1 विकेट प्राप्त किए!

186 रनों का पीछा करते हुए बी पी सी ए अंडर-12 ब्रेव की टीम के सलामी बल्लेबाज पुष्कर सिंह ने जबरदस्त कट, ड्राइव का प्रदर्शन करते हुए 40 दर्शनीय रन बनाये उसके बाद कप्तान बालाजी ने नाबाद 26 रन और अभय कुमार के 16 रन के कारण 24.4 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाकर मैच और फाइनल अपने नाम कर लिया!

एसेस टीम के गेंदबाजों की दिशाहीन गेंदबाजी (71 अतरिक्त रन ) टीम के हार का मुख्य कारण बना! अंशुमान राज ने 2 विकेट, कप्तान अव्यय शर्मा ने 2 विकेट और श्रेयांस वत्स ने 1 विकेट प्राप्त किए!

बी पी सी ए ब्रेव के कप्तान बालाजी को आलराउंड खेल 4 विकेट और 26 नाबाद रन के लिए मैन ऑफ मैच का पुरस्कार वाय सी सी क्रिकेट अकादमी के कोच संतोष कुमार ने प्रदान किया!

Related Articles

error: Content is protected !!