Home Bihar पटना जिला क्रिकेट संघ को लेकर आया बीसीए लोकपाल का नया आदेश, पटना का ट्रायल 8 को

पटना जिला क्रिकेट संघ को लेकर आया बीसीए लोकपाल का नया आदेश, पटना का ट्रायल 8 को

by Khelbihar.com

पटना 06 दिसंबर: दिनांक 28 सितम्बर 2021 को बिहार क्रिकेट संघ द्वारा पटना जिला क्रिकेट संघ में 16-09-2021 की स्थिति बरकरार रखते हुए बहुमत से लिए गए निर्णय को मानने का आदेश निर्गत किया गया था और मामले को लोकपाल के पास अग्रसारित किया गया था।

इस मामले की सुनवाई करते हुए माननीय लोकपाल ने अपने आदेश BCA/OMBUD/11 of 2021 दिनांक 30–10–2021 मे पटना जिला क्रिकेट एसोसिएशन की 16-09-2021 यथास्तिथि बहाल रखने का आदेश जारी किया था।

इस आदेश के बाद और लोकपाल महोदय के आदेश के बगैर किए गए कोई भी फेरबदल लोकपाल महोदय के आदेश की अवहेलना मानी जाएगी और बीसीए भी उसे मान्य नहीं करती है।

इस सम्बन्ध मे माननीय लोकपाल का निर्णय ही बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के लिए बाध्यकारी है। माननीय लोकपाल का जैसा भी आदेश इस सम्बन्ध मे आएगा, बिहार क्रिकेट एसोसिएशन उसको मानते हुए अग्रेतर कारवाई करेगी।

ऐसी संभावना है कि पटना जिला क्रिकेट एसोसिएशन में उत्पन्न भ्रम की स्थिति के कारण कुछ खिलाड़ियों को परेशानी हो रही है,

ऐसी परिस्थिति में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन, माननीय लोकपाल के आदेशानुसार 16-09-2021 के यथास्थिति के अनुसार पटना जिला क्रिकेट एसोसिएशन के कमिटी को निर्देशित करती है कि क्रिकेट और खिलाड़ियों के हित में सभी प्रतिभावान खिलाड़ियों की सूची को ट्रायल के लिए अनुसंशित करे ।

पटना जिला क्रिकेट संघ के खिलाड़ियों का ट्रायल अधिसूचित तिथि दिनांक 8 दिसंबर 2021 को सुबह नौ बजे से मोइनुल हक स्टेडियम में प्रारंभ होगा।

इसकी सूचना बीसीए की वेबसाइट पर बिना किसी नाम से जारी किया गया है।आजकल समझ से परे है कि बीसीए जो भी सूचना जारी कर रहा है उसके किसी का हस्ताक्षर नही होता है नाही कोई नाम आखिर क्यो ?

 

Related Articles

error: Content is protected !!