Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET विराट कोहली को वनडे कप्तानी से हटाने को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का बड़ा बयान,देखे

विराट कोहली को वनडे कप्तानी से हटाने को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का बड़ा बयान,देखे

by Khelbihar.com

मुंबई 09 दिसंबर: विराट कोहली को भारतीय एकदिवसीय टीम की कप्तानी से हटाने के निर्णय के बाद अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आपको बता दे कल ही बीसीसीआई ने घोषणा किया था की अब रोहित शर्मा को वनडे टीम का कप्तान बना दिया गया है जो साऊथ अफ्रीका खिलाफ करते दिखेंगे .

अध्यक्ष सौरव गांगुली का कहना है कि कोहली को लेकर फैसला बीसीसीआई और चयनकर्ताओं ने मिलकर लिया है। दादा ने कहा कि सफेद गेंद प्रारूप के लिए दो कप्तान रखना सही नहीं था।

गांगुली ने कहा कि यह बीसीसीआई और चयनकर्ताओं ने साथ मिलकर निर्णय लिया था। विराट कोहली से बीसीसीआई ने टी20 कप्तानी नहीं छोड़ने का आग्रह किया था लेकिन उन्होंने नहीं माना। इसके बाद चयनकर्ताओं ने सफेद गेंद क्रिकेट में दो कप्तानों को रखना सही महसूस नहीं किया।

इसलिए निर्णय हुआ कि विराट कोहली टेस्ट टीम के कप्तान के रूप में काम जारी रखेंगे और रोहित शर्मा सफेद गेंद कप्तान के रूप में काम करेंगे। एक अध्यक्ष के रूप में मैंने खुद विराट कोहली से बात की और चयनकर्ताओं के हेड ने भी बात की।

दादा ने यह भी कहा कि हमें रोहित शर्मा की लीडरशिप क्षमता पर पूरा भरोसा है। विराट कोहली टेस्ट कप्तान के रूप में बरकरार रहेंगे। बीसीसीआई के रूप में हम आश्वस्त हैं कि भारतीय क्रिकेट अच्छे हाथों में है। सफेद गेंद क्रिकेट में कप्तान के रूप में योगदान के लिए हम विराट कोहली का धन्यवाद करते हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!