Home Bihar अरवल जिला जूनियर लीग के उद्घाटन मुकाबले में आदित्या के शतक से अरवल रेड विजयी

अरवल जिला जूनियर लीग के उद्घाटन मुकाबले में आदित्या के शतक से अरवल रेड विजयी

by Khelbihar.com

अरवल 10 दिसंबर: अरवल जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आज शुरू हुए “रुबन कप जूनियर क्रिकेट लीग” में कप्तान आदित्या कुमार के शानदार शतक से अरवल रेड ने अरवल ग्रीन को 9 विकेट से पराजित कर दिया।

आज सुबह अरवल ग्रीन के कप्तान सोहेब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। सलामी बल्लेबाज दाबिज़ अहमद के अर्धशतक 51 रन 47 गेंद में 9 चौके की मदद से अरवल ग्रीन ने 28.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 162 रन बनाए। इसके अलावा आदित्य आनंद ने 23 तथा कप्तान सोहेब एवं अभिषेक ने 11 रनों के योगदान दिया। गेंदबाजी में विराट ने सबसे अधिक 3 तथा सौरव, आदित्या एवं प्रियांशु ने 2 – 2 सफलता हासिल की।

जबाव में खेलते हुए अरवल रेड की सलामी जोड़ी के रूप में कप्तान आदित्या (107 रन) तथा विशाल (26 रन) के धमाकेदार 155 रन की साझेदारी के बदौलत महज 15.1 ओवर में 163 रन बना डाले। आदित्या ने शानदार 58 गेंदों में शानदार 16 चौके तथा 3 गगनचुंबी छक्के की मदद से नाबाद 107 रन बनाए। गेंदबाजी में एक मात्र सफलता अभिषेक चौरसिया ने हासिल की।

आज के मैच में अंपायर की भूमिका राम रमैया एवं जितेंद्र ने तथा स्कोरर की भूमिका रवि कुमार ने निभाई।कल का मैच अरवल ब्लू तथा अरवल येल्लो के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!