Home Bihar पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में राइजिंग स्टार ने वाईएमसीसी को 20 रन से हराया

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में राइजिंग स्टार ने वाईएमसीसी को 20 रन से हराया

by Khelbihar.com

पटना 20 दिसंबर: पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सोमवार को खेले गए मैच में राइजिंग स्टार ने वाईएमसीसी को 20 रन से हराया। फतेहपुर ग्राउंड पर खेले गए इस मैच का टॉस वाईएमसीसी ने जीतकर क्षेत्ररक्षण का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए राइजिंग स्टार ने निर्धारित 40 ओवर में नौ विकेट खोकर 203 रन बनाए। राइजिंग के सोनू ने 26 गेंदों में छह चौकें और एक छक्के की मदद से 45 रन बनाए। आमिर ने 25, अगस्त्या ने 23 और अभिनव सिंह ने 22 रन जोड़े। वाइएमसीसी के लिए सत्यम ने आठ ओवर में 34 रन देकर तीन और सूरज ने आठ ओवर में 28 रन खर्चकर दो विकेट लिए।

जवाब में वाईएमसीसी की पूरी टीम 36.5 ओवर में 183 रन पर सिमट गई। वाईएमसीसी के लिए विराट पांडेय ने 48 रन, सूरज आर्या ने 37 व पुलक सिन्हा ने 21 रन बनाए। लेकिन अन्य बल्लेबाज राइजिंग के गेंदबाजों के आगे पिच पर टिक न सकें। फजल करीम, अभिनव सिंह, ललित मिश्रा ने दो-दो विकेट जबकि गुलशन व उज्जवल ने एक-एक विकेट चटकाए।

मैन आफ द मैच राइजिग स्टार के अभिनव सिंह (22 रन,8-18-2) को वेटरर्न क्रिकेटर संजीव रंजन ने प्रदान किया। वहीं मैच का शुभारंभ पीडीसीए सेलेक्शन कमेटी के चैयरमैंन राजीव रंजन और टूर्नामेंट आयोजन कमेटी के अध्यक्ष डॉ मुकेश कुमार सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

कल का मैच: राजवंशीनगर बनाम प्रभा एकादश। एनआईओसी क्रिकेट एकेडमी ग्राउंड, सुबह: 9:30 बजे।

Related Articles

error: Content is protected !!