Home Bihar जहानाबाद जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सौरव के शतक से इमर्जिंग प्लेयर क्रिकेट क्लब विजयी ।

जहानाबाद जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सौरव के शतक से इमर्जिंग प्लेयर क्रिकेट क्लब विजयी ।

by Khelbihar.com

जहानाबाद 21 दिसंबर: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित जूनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग के दूसरे मुकाबले में इमर्जिंग प्लेयर क्रिकेट क्लब ने ऋषि इलेवन घोसी को 64 रनों से हराया ।सुबह टॉस जीतकर इमर्जिंग प्लेयर क्रिकेट क्लब के कप्तान गौरव ने फल बल्लेबाजी का फैसला किया जिसको उनके बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करके बिल्कुल सही साबित किया ।

इमर्जिंग प्लेयर क्लब के तरफ से सौरव ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए ताबड़तोड़ 109 रन मात्र 81 गेंदों में ठोक डाले सौरव ने अपने बेहतरीन पारी में 14 चौके और 3 छक्के लगाए ।सौरव के आलावे समीर ने भी बेहतरीन 89 रन का पारी खेला समीर ने अपने पारी में 12 चौके और 2 छक्के जड़े ।मोनू ने भी अपने टीम के लिए 37 रनो का उपयोगी पारी खेली ।इमर्जिंग प्लेयर क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 35 ओवर में चार विकेट खोकर 292 रनो का विशाल स्कोर खड़ा किया ।
ऋषि इलेवन के तरफ से रौनक ने 2 विकेट चटकाए ।

बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऋषि इलेवन घोसी की टीम 35 ओवर में 228 रन बना के ऑल आउट ही गई।ऋषि इलेवन के तरफ से फुकरान ने सबसे जादा 68 रन बनाए ।इनके अलावा रौनक और आदित्य ने 35,35 रनो की छोटी छोटी पारी खेली। रमाकांत ने आखरी में 22 रन की तेज पारी खेली लेकिन अपने टीम को जीत तक नहीं पहुंचा सके ।

इमर्जिंग प्लेयर क्रिकेट क्लब के तरफ से अनए ने 4 , सौरव और गौरव ने 2 2 विकेट चटकाए ।सौरव को उनके बेहतरीन हरफनमौला खेल के लिए जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री विश्वास ने मैन आफ द मैच दिया ।लीग का तीसरा मैच सरदार पटेल क्रिकेट अकैडमी और ई०पी०सी० के बीच में कल सुबह 9 बजे से जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!